आटो सवारों ने किया युवती का अपहरण, घेराबंदी देखकर छोड़कर भागे

गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच

By: Shivshankar pandey

Updated: 12 Apr 2021, 09:19 AM IST

रीवा। बहन के साथ खेत काटकर वापस आ रही युवती का सरेराह आटो सवार दो लोगों ने अपहरण कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी कर दी।

युवती को छोड़कर भागे आरोपी
आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गए जिसे परिजन थाने लेकर पहुंचे। पुलिस उससे घटना के संबंध में जानकारी ले रही है। गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती शनिवार की शाम अपनी बहन के साथ खेत काटकर वापस लौट रही थी। करीब 6 बजे जैसे ही वह सोसायटी के पास पहुंची तभी आटो में सवार होकर आरोपी शिवपाल यादव व जितेन्द्र साकेत निवासी डिहिया पहुंचे। आरोपियों ने युवती को जबरदस्ती आटो में बैठा लिया और फरार हो गए। यह देखकर उसकी बहन ने शोर मचाया लेकिन तब तक वे निकल चुके थे।

बहन ने घर आकर परिजनों को दी जानकारी
बहन ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तत्काल आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी करवा दी। पुलिस ने सभी रास्तों में आटो की तलाश शुरू कर दी। पकड़े जाने के डर से आरोपी युवती को शिवपूर्वा चौकी के बिहरिया गांव के समीप छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों के चंगुल से आजाद होकर युवती किसी तरह घर पहुंची जिसे लेकर परिजन थाने पहुंच गए। पिता की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है।

पीडि़ता से घटना की ले रही जानकारी, न्यायालय में दर्ज करायेगी बयान
परिजनों द्वारा थाने लाए जाने पर पुलिस युवती से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी ले रही है। आरोपी उसे कहीं बाहर लेकर जाने की फिराक में थे लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस युवती के न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवायेगी जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।

घटना की जांच जारी
युवती खेत काटकर लौट रही थी तभी आटो सवार दो लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीडि़ता के यबान दर्ज होने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।
आरबी सोनी, थाना प्रभारी गोविन्दगढ़

Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned