script

आटो चोरी कर कबाड़ में बेंचे पार्ट, जानिए कौन है यह चोर

locationरीवाPublished: May 11, 2019 09:18:07 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन पुलिस के हाथ लगा आरोपी, ऑटो बरामद

Auto theft and sell in the junk, know who is this thief

Auto theft and sell in the junk, know who is this thief

रीवा। पुलिस ने माहभर पूर्व चोरी हुए ऑटो को बरामद किया है। इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। उससे कई अन्य घटनाओं का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।
प्रकाश चौराहे से हुआ था चोरी
बाल्मीक यादव निवासी चौडिय़ार थाना रायपुर कर्चुलियन का ऑटो क्र. एमपी 17 आर 6167 को 9 अप्रैल को दिनदहाड़े बदमाशों ने पार कर दिया था। पीडि़त के ऑटो में तीन लोग सामान लेकर सवार हुए थे जिनसे पैसे के लेनदेन का विवाद हो गया। प्रकाश चौराह में ऑटो में सवार एक युवक कूदकर भाग दिया जिसको पकडऩे के लिए चालक दौड़ा तो उसके दोनों साथी ऑटो लेकर चंपत हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। संदेह के आधार पर पुलिस ने शातिर बदमाश सूरज साकेत को गिरफ्तार किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली।
आरोपी ने बदल दिए थे पार्ट
आरोपी ने ऑटो चोरी करने के बाद उसके पार्ट बदले और इंजन, टायर व सामने के शीशे का कवर निकालकर अपने ऑटो में लगा लिया था और शेष सामान उसने मनगवां के कबाड़ व्यापारी को बेंच दिया था। पुलिस ने उसका ऑटो बरामद कर लिया है और कबाड़ व्यापारी को बेेंचे गये शेष सामान को भी बरामद करने का प्रयास कर रही है। आरोपी से पूछताछ में कई अन्य घटनाओं का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो