scriptसीसीटीवी फुटेज की मदद से ऐसे गिरफ्त में आया ऑटो चोर | Auto thieves caught in this way with the help of CCTV footage | Patrika News

सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऐसे गिरफ्त में आया ऑटो चोर

locationरीवाPublished: May 25, 2020 06:53:26 pm

Submitted by:

Bajrangi rathore

सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऐसे गिरफ्त में आया ऑटो चोर

cctv.jpg

cctv

रीवा। मप्र के रीवा जिले में सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा है जिससे दो दिन पूर्व चोरी हुई ऑटो व बाइक बरामद हुई है। आरोपी से पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है। सिटी कोतवाली थाने के बिछिया निवासी आबिद खान निवासी बिछिया की आटो चोरी हुई थी।
दो दिन पूर्व हुई इस घटना की शिकायत पीडि़त ने थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने समीप ही लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें आरोपी कैद था। उसकी पहचान यत्नीमुद्दीन निवासी बिछिया के रूप में हुई। पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
उसने चोरी का आटो घर में छिपाकर रखा था जिसे भी बरामद कर लिया गया है। उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद हुई है जो संतोष पटेल निवासी जोरी की बताई जा रही है। थाना प्रभारी ओंकार तिवारी ने बताया कि उक्त आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसने कुछ अन्य घटनाओं से जुड़ी अहम जानकारियां दी है।
कार में लोड 6 पेटी नशीली सिरप पकड़ी

कार में लोड कर लाइ गई नशीली सिरप की खेप पुलिस ने पकड़ी है। अमहिया स्थित कब्रिस्तान के समीप कार में नशीली सिरप होने की सूचना मिली थी। देर रात अमहिया पुलिस ने दबिश दी तो गाड़ी देखते ही तस्कर फरार हो गया। एक युवक को पुलिस ने वहां से हिरासत में लिया है।
तलाशी लेने पर कार में 6 पेटी नशीली सिरप बरामद हुई है। थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि कार में नशीली सिरप रखकर आरोपी बेच रहा था। जांच में जिन लोगों के नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो