scriptबिना परमिट शहर में नहीं दौड़ पाएंगे ऑटो | Autos will not be able to run in the city without a permit | Patrika News

बिना परमिट शहर में नहीं दौड़ पाएंगे ऑटो

locationरीवाPublished: Feb 25, 2020 12:23:31 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

यातायात पुलिस ने की कार्रवाई, बिना हेलमेट के एक सैकड़ा वाहनों पर जुर्माना

Autos will not be able to run in the city without a permit

Autos will not be able to run in the city without a permit

रीवा. शहर में यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले वाहनों के खिलाफ पुलिस ने वृहद स्तर पर अभियान चलाते हुए करीब एक सैकड़ा से अधिक वाहनों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की है। शहर में काफी संख्या में ऑटो बिना परमिट के चल रहे है। पुलिस ने बिना परमिट ऑटो के खिलाफ अभियान चलाया।
अलग-अलग स्थानों में चेकिंग कर बीस ऑटो को पकड़ा गया है जिनसे परमिट नहीं लिया था और शासन के खजाने को चूना लगा रहे थे। सोमवार को पुलिस की कार्रवाई शुरू होते ही ऑटो चालकों में भी हड़कंप मच गया था और अधिकांश ऑटो चालकों ने अपने वाहन दूसरे मार्गों में दौड़ाना शुरू कर दिया था। पुलिस ने मार्तण्ड स्कूल तिराहे पर बिना हेलमेट वाहनों की धरपकड़ के लिए भी अभियान चलाया है।
पुलिस ने एक सैकड़ा बाइक सवारों के खिलाफ जुर्माना कर राजस्व वसूला है। शहर में उक्त कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। यातायात डीएसपी मनोज वर्मा ने बताया कि बिना परमिट चलने वाले ऑटो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। जो भी आटो शहर में सवारी ढोयेंगे उनके पास निर्धारित परमिट होना अनिवार्य है। ऐसे वाहनों के खिलाफ प्रतिदिन कार्रवाई की जायेगी।
काली फिल्म वाहन का हुआ जुर्माना
पुलिस ने काली फिल्म लगे वाहन का जुर्माना किया है। स्टेच्यू चौराहे के समीप फोरव्हीलर वाहन काली फिल्म लगी खड़ी थी जिसकी काली फिल्म निकलवाकर पुलिस ने जुर्माने की कार्रवाई की है। वहीं अन्य वाहन चालकों को भी अपनी गाडिय़ों से काली फिल्म निकलवाने की हिदायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो