scriptबदमाशों ने पहले डंडे से पीटा फिर बाइक व रुपए लूटे | Badmash first beaten with sticks and then looted bike and rupees | Patrika News

बदमाशों ने पहले डंडे से पीटा फिर बाइक व रुपए लूटे

locationरीवाPublished: Jul 03, 2019 09:36:19 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

मऊगंज थाने के गाढ़ा ओवरब्रिज में तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Badmash first beaten with sticks and then looted bike and rupees

Badmash first beaten with sticks and then looted bike and rupees

रीवा. हाइवे में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। देररात बाइक से घर जा रहे एक व्यक्ति पर बदमाशों ने हमला कर उन्हें लूट लिया। वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश की पहचान हुई है, जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना मऊगंज थाने के गाढ़ा ओवरब्रिज की है।
मऊगंज थाने के पटेहरा निवासी हीरालाल पटेल (52) जबलपुर से वापस रीवा आए थे। रात साढ़े दस बजे वे रीवा पहुंचे और यहां से मोटर साइकिल से मऊगंज जा रहे थे। रात्रि करीब 12 बजे वे जैसे मऊगंज थाने के गाढ़ा ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे तभी सड़क में खड़े तीन की संख्या में बदमाशों ने उनको रोक लिया। बदमाशों ने उन पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी जिसमें वे घायल हो गए।
इस दौरान बदमाश उनके जेब में रखे 590 रुपए, मोटर साइकिल क्र. एमपी 17 एमएच 4743 सहित आवश्यक दस्तावेज छीनकर चंपत हो गए। देररात उक्त घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पीडि़त ने किसी तरह परिजनों को सूचना दी जिस पर वे मौके पर पहुंचे। परिजनों के साथ थाने पहुंचे पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस की जांच में वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश की पहचान कल्लू जायसवाल के रूप में हुई है जो इससे पूर्व भी लूट की घटनाओं में गिरफ्तार हो चुका है। पीडि़त से लूटे गए माल का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
हाइवे बना लुटेरों का अड्डा
वर्तमान में हाइवे लुटेरों का अड्डा बन गया है। लूट की वारदातें मनगवां से लेकर हनुमना तक होती है जहां रात के समय बदमाश बेखौफ होकर घूमते है और राहगीरों को लूट लेते है। सर्वाधिक घटनाएं मऊगंज थाना क्षेत्र में ही हो रही है। लूट की सूचनाएं भी पुलिस तक पहुंचती है लेकिन इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस यथाउचित कदम नहीं उठा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो