scriptबैंकों और बाजार में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन | Banks and the market are not following social distancing | Patrika News

बैंकों और बाजार में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

locationरीवाPublished: Jul 03, 2020 10:24:28 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

लोगों की यह लापरवाही कभी भी भारी पड़ सकती है

Banks and the market are not following social distancing

Banks and the market are not following social distancing

रीवा. शासन-प्रशासन के प्रयास के बाद भी कोरोना संक्रमण को लेकर जारी की गई गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। खासकर कस्बाई क्षेत्र में लोग न तो मास्क लगा रहे न ही सामाजिक दूरी का पालन कर रहे हैं। नगर परिषद नईगढ़ी में बाजार एवं बैंकों में भारी भीड़ लग रही है। यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाता है। जिससे लोगों की यह लापरवाही कभी भी भारी पड़ सकती है।
बताया गया है कि बाजार के साथ ही बैंकों में काम कराने पहुंचे लोगों के द्वारा जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मध्यांचल ग्रामीण बैंक नईगढ़ी के बाहर ग्राहकों की भारी भीड़ देखी जा रही है। वहीं यूनियन बैंक के बाहर भी बैंक में प्रवेश के लिए लोग कतार में दिखाई देते हैं। जबकि सुरक्षा गार्डों को कहा गया है कि सभी ग्राहकों को सोशल डिस्टेंस और सेनिटाइजर के इस्तेमाल के बाद ही प्रवेश दें।
साप्ताहिक अवकाश के बाद जब सोमवार को बैंक खुलते हैं तो अधिकांश बैंकों के बाहर ग्रामीण क्षेत्रों से आए ग्राहकों सहित स्थानीय ग्राहकों की भारी भीड़ लग जाती है और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पाता है। नगर परिषद नईगढ़ी कार्यालय सामने स्थित स्टेट बैंक के बाहर गेट पर सबसे अधिक भीड़ देखने को मिल रही है। जबकि स्टेट बैंक कियोस्क शाखा के संचालक निरंतर सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाने का उपभोक्ताओं से आग्रह करते हैं। फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो