ऑटो से उतरते ही पुलिसकर्मी पर व्यापारी ने किया हमला, जानिए क्यों?

ऑटो से उतरते ही पुलिसकर्मी पर व्यापारी ने किया हमला, जानिए क्यों?

Balmukund Dwivedi | Publish: Jan, 15 2019 01:36:14 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिविल लाइन थाने के शिल्पी प्लाजा चौकी के समीप हुई घटना, आरोपी पकड़ाया

रीवा। ऑटो चालक से हो रहे विवाद पर दुकानदार ने आरक्षक पर हमला कर दिया। सरेराह आरक्षक से जमकर मारपीट की जिससे हंगामा मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। घटना सिविल लाइन थाने के शिल्पी प्लाजा पुलिस चौकी के समीप की है। शाहपुर थाने के खटखरी चौकी में पदस्थ आरक्षक 6 जनवरी को चौकी से रवानगी लेकर कंट्रोल रुम आया हुआ था।

संजय गांधी अस्पताल गया था बिसरा लेने
आरक्षक सोमवार को संजय गांधी अस्पताल बिसरा लेने गया था जहां से कंट्रोल रुम वापस आने के लिए आरक्षक ने अस्पताल चौराहे से आटो कंट्रोल रुम के लिए लिया था। आटो चालक ने उसे शिल्पी प्लाजा चौकी के समीप उतार दिया। इस बात को लेकर आरक्षक का आटो चालक से विवाद हो गया। उनके बीच कहासुनी हो रही थी तभी समीप ही स्थित विशाल ***** हाऊस का संचालक वहां आ गया। आरोपी ने विवाद के बीच आरक्षक पर हमला कर दिया। सरेराह आरक्षक के साथ जमकर मारपीट की। शोर शराबा सुनकर चौकी में मौजूद पुलिसकर्मी पहुंच गये। इस दौरान सिविल लाइन थाने से भी फोर्स पहुंच गया जिसने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया। आरक्षक के साथ मारपीट की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया जिसको पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। आरक्षक अनिल कुमार बसंल की शिकायत पर दुकानदार राम मदनानी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned