बलि देने के लिए भाभी ने ही की थी बच्ची की हत्या, महिला गिरफ्तार

मऊगंज के पटेहरा में हुई थी वारदात

By: Anil singh kushwah

Published: 05 May 2020, 07:41 PM IST

रीवा. दो साल की बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं उसकी रिश्ते की भाभी ने ही की थी। सोमवार को पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बलि देने के लिए मासूम की हत्या की थी और बाद में शव को छिपा दिया था। मऊगंज के पटेहरा में दो दिन पूर्व बच्ची लापता हो गई थी, जिसका शव घर के भूंसे वाले कमरे में मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो घर के सदस्यों पर ही शक की सुई घूमी। पुलिस ने संदेह के आधार पर परिवार के लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो भाभी ने बच्ची की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने महिला साधना पटेल पति रज्जन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने हैरान करने वाली कहानी बताई। घटना दिनांक को उसने बच्ची की हत्या की और बाद में शव को भूसा वाले कमरे में रख दिया था। महिला के मुताबिक, शैतान को बच्चों की बलि चाहिए थी जिसके लिए उसने हत्या की है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया है। घटना सुनकर खुद परिजनों के भी होश उड़ गए हैं।

महिला की दिमागी हालत खराब
आरोपी महिला के दो बच्चे थे और दोनों की आकस्मिक मौत हो गई थी। बच्चों की मौत के बाद उसकी दिमागी हालत खराब हो गई थी और अक्सर परेशान रहती थी। महिला ने बताया कि सपने में बच्चों को शैतान के द्वारा मारने की जानकारी मिली और उसने बलि मांगी थी जिसके चलते बच्ची की बलि दे दी।

जब परिजन ढूंढने लगे तो छिपाया
बच्ची की हत्या करने के बाद महिला ने उसे बिस्तर में ही लिटा दिया था लेकिन कुछ देर बाद परिजन उसे खोजने लगे जिससे महिला डर गई। जब परिजन बाहर तरफ उसे खोजने चले गए तो महिला उसे चुपके से कमरे से बाहर निकाल कर भूंसा वाले कमरे में छिपा आई और खुद ढूंढने में लग गई।

आरोपी को न्यायालय किया पेज
मऊगंज थाना प्रभारी कन्हैया बघेल ने बताया कि बच्ची की हत्या उसकी भाभी ने ही की थी। उसके बच्चों की मौत के बाद उसका दिमागी संतुलन बिगड़ गया था और उसने शैतान को बलि देने के लिए बच्ची की हत्या की जानकारी दी है। आरोपी महिला को न्यायालय में पेश कर दिया गया।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned