scriptट्रक की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला युवक, घटना जानकर उड़ जाऐंगे होश | Bike fire from truck collision, burnt alive young man, will fly away k | Patrika News

ट्रक की टक्कर से बाइक में लगी आग, जिंदा जला युवक, घटना जानकर उड़ जाऐंगे होश

locationरीवाPublished: Jun 30, 2019 08:49:29 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

चोरहटा थाने के दुआरी के समीप हुआ हृदय विदारक हादसा, पुलिस कर रही जांच

Bike fire from truck collision, burnt alive young man, will fly away k

Bike fire from truck collision, burnt alive young man, will fly away k

रीवा। तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक में आग भड़क गई जिससे उसमें बैठा युवक जिंदा जल गया। घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह हादसा चोरहटा थाने के दुआरी गांव में हुआ। बाइक में सवार युवक शमसूल खान पिता रासिद अहमद निवासी बरेली उ.प्र. रविवार की सुबह करीब आठ बजे बाईपास तरफ आ रहा था।
बाईपास के दुआरी गांव की घटना
करीब 8.10 मिनट पर उसकी बाइक जैसे ही चोरहटा थाने के दुआरी गांव के समीप पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सहित युवक सड़क में गिर गया जिससे गाड़ी में आग लग गई। इस दौरान युवक गाड़ी में ही फंसा रहा जिससे वह जिंदा जल गया। हादसे की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्थानीय लोग बाल्टियों में पानी लाकर आग को बुझाए लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई थी। हादसे के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाला था। युवक का शव गाड़ी के ऊपर ही जली हालत में पड़ा हुआ था। आग से गाड़ी भी पूरी तरह खाक हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पेट्रोल की टँकी खुलने से हुआ हादसा
आशंका जताई जा रही है कि जिस समय हादसा हुआ था उस समय गाड़ी की पेट्रोल टंकी खुल गई थी। गाड़ी गिरने से निकली चिंगारी ने आग पकड़ ली और यह हृदय विदारक हादसा हो गया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान
इस हृदय विदारक हादसे का शिकार होने वाले युवक की पहचान पुलिस ने जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर की है। युवक की पहचान शमसूल खान पिता रासिद अहमद निवासी बरेली उ.प्र. के रूप में हुई है। वह राजमिस्त्री का काम करता है और बाइक में सवार होकर बरेली से बिलासपुर जा रहा था लेकिन रास्ते में ही इस हृदय विदारक हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना भिजवाई है जो सोमवार तक रीवा पहुंचेंगे। युवक के शव को पुलिस ने सुरक्षार्थ मर्चुरी में रखवा दिया है।
घटना की जांच जारी
रविवार की सुबह दुआरी बाईपास में हादसा हुआ था। बाइक को किसी भारी वाहन ने टक्कर मारी थी और उसमें आग लग गई। जलने की वजह से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।
अनिमेश द्विवेदी, थाना प्रभारी सोहागी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो