scriptबाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत | Bike rider collided with truck coming from front, one killed | Patrika News

बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

locationरीवाPublished: Feb 14, 2020 12:28:48 am

Submitted by:

Bajrangi rathore

बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत

 Bike rider collided with truck coming from front, one killed

Bike rider collided with truck coming from front, one killed

रीवा। मप्र के रीवा जिले में बाइक सवार को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भागे वाहन चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है। घटना चोरहटा बाईपास की बताई जा रही है।
बाइक में सवार होकर एक व्यक्ति चोरहटा तरफ से रीवा तरफ आ रहे थे। सांयकाल करीब चार बजे जैसे ही वे चोरहटा बाईपास में पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दौरान बाइक सहित पीडि़त सड़क में गिर गए। इस दौरान ट्रक के भारी भरकम पहिये उनको कुचलते हुए निकल गए।
हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनके पास मिले मोबाइल नम्बर के आधार पर उनकी पहचान विश्वनाथ सिंह निवासी हाटी थाना कोठी जिला सतना के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना दी है।
हादसे के बाद वाहन समेत फरार चालक को एक व्यक्ति ने पीछा कर रामपुर बघेलान में रोककर पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस ने शव मर्चुरी में रखवा दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो