बाइक सवारों ने किया दो युवकों पर हमला, हवा में की फायरिंग

सिविल लाइन थाने के रसिया मोहल्ला के समीप दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

By: Shivshankar pandey

Published: 24 Jun 2020, 09:37 PM IST

रीवा। शहर में सक्रिय बदमााशों ने बुधवार को दिनदहाड़े दो युवकों पर हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

पुलिस मौके पर पहुंची
घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को थाने लाया गया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना सिविल लाइन थाने के रसिया मोहल्ले के समीप की बताई जा रही है। रायपुर कर्चुलियान थाने के भलुआ गांव निवासी अमित मिश्रा बुधवार की दोपहर अपने रिश्ते के भाई शिवांशू शुक्ला निवासी सगरा के साथ एसपी कार्यालय के पीछे रसिया मोहल्ला के समीप खड़ा था। उसी दौरान बाइक में सवार होकर आधा दर्जन की संख्या में युवक पहुंचे और सरेराह उस पर हमला कर दिया। इस दौरान बीच सड़क में बदमाश डंडा व राड लहराते रहे। उसके साथ जमकर मारपीट की। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। दहशत फैलाने के लिए आरोपियों ने फायरिंग की और बाइकों में सवार होकर मौके से फरार हो गए।

दिनदहाड़े गोली चलने से मचा हड़कंप
दिनदहाड़े गोली चलने से भीड़भाड़ वाले इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना का शिकार घायल हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। भीड़ को तितर बितर कर पुलिस घायल को थाने ले आई। घटनास्थल से दो बाइक भी पुलिस ने बरामद की है जिसमें एक बाइक आरोपियों की बताई जा रही है। दिनदहाड़े गोली चलाने वाले आरोपियों की पहचान लकी पटेल निवासी बरा, गुड्डा पटेल निवासी इंदिरा नगर, छोटी चौबे के रूप में हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल से कारतूस के खाली खोखे बरामद नहीं हुए है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned