फिर निकले बाइकर्स, युवक पर हमला कर लूटे साढ़े तीन लाख

बैकुंठपुर थाने के कठना के समीप दिया घटना को अंजाम, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 22 Jul 2021, 09:19 PM IST

रीवा। लंबे समय बाद बिल से बाहर निकले बाइकर्स गैंग ने दिनदहाड़े युवक पर हमला कर उसके पास से रखे रुपए लेकर चंपत हो गए। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य थानों को सूचना भिजवाकर नाकाबंदी करवाई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

दुकानदारों से वसूली करने आया था युवक
मनगवां निवासी अर्पित गुप्ता पिता रामलखन खाद और बीज का व्यवसाय करते है। गुरुवार को वे बैकुंठपुर दुकानदारों से वसूली करने आए थे। तीन दुकानों से करीब साढे तीन लाख रुपए लेकर उन्होंने बैग मेंर रख लिये और उसे लेकर दोपहर मनगवां आ रहे थे। वे जैसे ही बैकुंठपुर थाने के हर्दी मोड़ पर पहुंचे तो दो बाइकों में सवार चार की संख्या में बदमाशों ने उनको ओवरटेक किया लेकिन वे समझ नहीं पाए। जैसे ही वे कठना गांव के समीप पहुंचे तभी दो बाइकों को सड़क में खड़ा करके बदमाश उनका इंतजार कर रहे थे। युवक के पहुंचने पर उनको रोक लिया और दो झापड़ मारकर उनके पास पैसों से भरा बैग छीन लिया। स्थनीय लोग जब तक कुछ समझ पाते उससे पहले ही बाइक में सवार बदमाा चंपत हो गए। घटना के बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना नहीं दी और मनगवां जाकर अपने पिता को बताया। पिता उसे लेकर मनगवां थाने पहुंचे जहां से बैकुंठपुर थाने को सूचना दी गई।

पूरे जिले में कराई गई नाकाबंदी
तत्काल बैकुंठपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंट्रोल रुम के माध्यम से पूरे जिले में बदमाशों का हुलिया भिजवाकर पुलिस ने नाकाबंदी कराई गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। आशंका जातई जा रही है कि बदमाश बैकुंठपुर से ही उनके पीछे लग गए थे और सूनसान स्थान मलने पर उनको लूट लिया। युवक ने यदि समय रहते पुलिस को सूचना दे दी होती तो शायद उनके पकड़े जाने की उम्मीद भी होती लेकिन घंटे भर बाद पुलिस को सूचना मिली तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे। घटना में उसी गिरोह का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है जो लंबे समय से घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

एएसपी व साइबर टीम ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा व साइबर सेल प्रभारी वीरेन्द्र पटेल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और सभी थानों को बदमाशों को पकडऩे के लिए अलर्ट किया है। साइबर की मदद से बदमाशों का पता लगाने का प्रयास पुलिस

बदमाशों की तलाश जारी
बाइक में सवार होकर युवक अपने घर जा रहा था जिसको दो चांटे मारकर बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया। घटना के बाद बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कराई गई है। संदेहियों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। अभी बदमाशों के संंबंंध में कोई जानकारी नहीं मिली है।
राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी बैकुंठपुर

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned