scriptबाइकर्स ने सरेराह महिला के गले से चेन खींचकर फैला दी सनसनी, आधी चेन ले गए बदमाश | Bikers dragged Sareraha Chen, took half a chain badmash | Patrika News

बाइकर्स ने सरेराह महिला के गले से चेन खींचकर फैला दी सनसनी, आधी चेन ले गए बदमाश

locationरीवाPublished: Apr 30, 2019 09:59:12 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

समान थाने के मानस नगर मोहल्ले के समीप दिया वारदात को अंजाम

Bikers dragged Sareraha Chen, took half a chain badmash

Bikers dragged Sareraha Chen, took half a chain badmash

रीवा. शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ाने वाले बदमाशों ने सरेराह महिला के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। हालांकि महिला ने चेन पकड़ ली थी जिससे आधी चेन ही बदमाशों के हाथ लगी। घटना से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
समान थाना अन्तर्गत मानस नगर निवासी नीलम सिंह मंगलवार को अपनी पुत्री के साथ देररात सब्जी खरीदने के लिए आई थी। सब्जी खरीदकर वे वापस घर जा रही थी। करीब साढ़े आठ बजे वे जैसे ही टीडीएस मैरीज गार्डन के सामने पहुंची उसी दौरान बाइक में सवार होकर दो की संख्या में बदमाश पहुंच गए। पीछे बैठे बदमाश ने अचानक महिला के गले में झपट्टा मारा और चेन खींचने लगा। इस दौरान महिला ने चेन पकड़ ली जिससे वह टूट गई और आधी चेन ही बदमाशों के हांथ लगी। जब तक महिला मदद के लिए लोगों को बुला पाती उससे पहले ही बाइक में सवार बदमाश पलक झपकते फरार हो गए।
मोहल्ले में खिंचा सनाका
घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बदमाश दो की संख्या में थे और उनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के आसपास थी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है लेकिन बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है। वारदात के पीछे उसी गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है जो सिलसिलेवार तरीके से शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहा है।
चार माह में पांचवी वारदात
शहर के भीतर चेन स्नेचिंग की यह पांचवी वारदात है। महज चार माह के भीतर ही बदमाशों ने इन वारदातों को अंजाम दिया है। चेन स्नेचिंग की चार घटनाएं समान थाना क्षेत्र में हुई है जबकि एक घटना विवि थाना क्षेत्र के खुटेही मोहल्ले में बदमाशों ने अंजाम दी है। अभी तक एक भी घटना का खुलासा नहीं हो पाया है। लगातार हो रही घटना से महिलाओं में दहशत का वातावरण बन गया है।
—————
टीडीएस मैरीज गार्डन के सामने महिला से चेन स्नेचिंग हुई है। आधी चेन ही बदमाश ले जा पाये। महिला द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। क्षेत्र के सीसी टीवी फुटेज चेक किये जा रहे है।
-शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो