रात में घर से निकले भाजपा नेता का सड़क पर खून से लथपथ मिला शव

सिर में थे गंभीर चोट के निशान, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By: Manoj singh Chouhan

Published: 04 Apr 2019, 02:30 AM IST

रीवा। जिले के सेमरिया थाने के हिनौता में संदिग्ध परिस्थिति में मंगलवार रात भाजपा नेता की मौत हो गई। खून से लथपथ शव सड़क के किनारे मिला। घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर घटना की जांच में जुटी है। बताया गया, सेमरिया क्षेत्र के हिनौता निवासी भाजपा नेता ज्ञानेन्द्र सिंह गहरवार (५५) मंगलवार शाम को कुछ परिचितों से मिलने के लिए गांव में गए थे।

परिचितों से मिलने के बाद रात में वे घर जाने की बात कहकर निकल गए। इसके बाद उनका पता नहीं चला। देर रात परिजन ढूंढने के लिए निकले तो घर से कुछ दूरी पर सड़क पर खून से लथपथ हालत में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ज्ञानेंद्र के सिर पर गहरी चोट के निशान थे और सिर पूरी तरह से फटा था। घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने समझाइश देकर शांत कराया। देर रात सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रथम दृष्ट्या मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

हत्या व हादसा
घटना में पुलिस हत्या व हादसा दोनों पहलूओं की जांच कर रही है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है जिस पर पुलिस हत्या की संभावनाओं का पता लगा रही है। वहीं एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाने लाई है। दूसरी ओर घटनास्थल पर मिले एक्सीडेंट के साक्ष्यों की भी विवेचना कर रही है। ऐसी भी आशंका है कि देर रात किसी वाहन की टक्कर से उनकी मौत हुई है।

देर रात घटनास्थल पहुंचे सांसद
ज्ञानेन्द्र सिंह गहरवार भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे। वे मंडल अध्यक्ष व ब्लाक किसान यूनियन के अध्यक्ष रह चुके थे। घटना की सूचना पर देर रात सांसद जनार्दन मिश्रा घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। उन्होंने पीडि़त परिजनों ने मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

-भाजपा नेता का रात में शव सड़क पर मिला है, जिनके सिर में चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
-शिवकुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा

bjp leader
Manoj singh Chouhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned