script

MP में BJP नेता की साइकिल यात्रा

locationरीवाPublished: Oct 23, 2021 12:41:27 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-रविवार से शुरू होगी MP में BJP नेता की साइकिल यात्रा

बीजेपी नेता विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की साइकिल यात्रा (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की साइकिल यात्रा (फाइल फोटो)

रीवा. MP में BJP नेता साइकिल यात्रा पर निकल रहे हैं। वह करीब हफ्ते भर तक साइकिल यात्रा पर रहेंगे। इसकी शुरूआत रविवार को होगी तब प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मौके पर मौजूद रहेंगे, वो साइकिल यात्रा को रवाना करेंगे। वहीं बताया जा रहा है कि साइकिल यात्रा का समापन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में होगा।
बता दें कि साइकिल यात्रा पर निकलने वाले बीजेपी नेता और कोई नहीं बल्कि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम हैं। ये पहले भी साइकिल यात्रा कर चुके हैं। इस बार की साइकिल यात्रा के बारे में गौतम का कहना है कि वो साइकिल से अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे ताकि लोगों से नजदीक से मिल सकें और उनकी समस्याओं को जान सकें। लेकिन उनकी यह साइकिल यात्रा की घोषणा से सियासी हलचल जरूर तेज हो गई है।
जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता गौतम की साइकिल यात्रा 24 अक्टूबर को पड़रिया गांव से शुरू होगी और 31 अक्टूबर को देवतालाब स्टेडियम में इसका समापन होगा। एमपी और खास तौर पर देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए गौतम की साइकिल यात्रा कोई नई बात नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी वो दो बार साइकिल यात्रा कर चुके हैं। यह उनकी तीसरी साइकिल यात्रा है। यात्रा प्रभारी राहुल गौतम के अनुसार इस यात्रा में विधायक गिरीश गौतम मतदाताओं के घर-घर जा कर मिलेंगे। गांव में सभाएं करेंगे। कहा तो यहां तक जा रहा है कि हफ्ते भर में वो 70 सभाओं को संबोधित करेंगे। इस पूरी अवधि में वो जिस गांव में यात्रा पहुंचेगी उसी गांव में ही रात्रि विश्राम करेंगे। चौपाल लगेगी जिसमें वो जनसमस्याओं से वाकिफ होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो