scriptBJP विधायक की भी रिपोर्ट निगेटिव, तिलखन की महिला पॉजिटिव | BJP MLA : Report of Sirmaur MLA also negative | Patrika News

BJP विधायक की भी रिपोर्ट निगेटिव, तिलखन की महिला पॉजिटिव

locationरीवाPublished: Jul 02, 2020 08:44:20 am

Submitted by:

Rajesh Patel

जिले में मरीजों की संख्या बढकऱ हुई 60, एक्टिस केस 19, पीएम आवस योजना में भर्ती

MLA : Report of Sirmaur MLA also negative

MLA : Report of Sirmaur MLA also negative

रीवा. सिरमौर विधायक दिव्यराज ङ्क्षसह की दूसरी जांच कराई गई। जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। विधायक के पिता पूर्व मंत्री पुष्पराज ङ्क्षसह समेत पूरे परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई है। चिकित्सकों ने विधायक को सूचना दी तो पूरा परिवार राहत की सांस ली। विधायक की पत्नी व बच्ची की रिपोर्ट दो दिन पहले ही निगेटिव आ गई थी। मुंबई से तिलखन गांव पहुंची महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।
मुंबई से आने वालों की रिपोर्ट पॉजिटिव
सीमएचओ डॉ आरएस पांडेय ने बताया कि मुंबई से दो दिन पहले महिला समेत परिवार के पांच लोग ट्रेन से रीवा आए। सभी तिलखन गांव के निवासी है। एक दिन पहले स्क्रीनिंग के दौरान सैंपल लिया गया था। बुधवार को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जबकि पत्नी व बच्चे की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी को केयर सेंटर में रखा गया है। दूसरा टेस्ट में भी रिपोर्ट निगेटिव आने पर छोड़ा जाएगा।

किला में चौथे दिन भी सेनेटाइज
किला एरिया में चौथे दिन बुधवार को भी नगर निगम कर्मचारियों ने सेनेटाइज किया। छिडक़ाव के साथ ही साफ-सफाई कराई। इस दौरान मोहल्ले में चिकित्सकों के दल ने सर्वे भी किया। मंदिर परिसर को चौथे दिन भी नहीं खोला गया है। एसडीएम ने बताया कि किला परिवार के चारो तफर से रास्ते को सील कर दिया गया है। कोरोना प्रोटोकाल के तहत ही प्रतिबंध हटाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो