कोरोना संक्रमण से जागरुक करने भाजपा सांसद अनोखा हेलमेट पहनकर शहर में निकले

लोगों से हाथ जोडक़र मास्क पहनने और आत्मनिर्भर भारत बनाने की अपील

By: Mahesh Singh

Published: 29 Jun 2020, 11:20 PM IST

रीवा. भाजपा सांसद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी विवादित बयान देकर तो कभी शौचालय की सफाई को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आ चुके हैं। इस बार उन्होंने दो कदम आगे जाकर लोगों को कोरोना संक्रमण से जागरुक करने को लेकर अनोखा अभियान चलाया है।

सोमवार को सांसद जर्नादन मिश्रा शहर में विशेष हेलमेट पहनकर निकले। जो हेलमेट उन्होंने पहन रखा था उसमें चारों तरफ दो-दो गज की लोहे की राड लगी थी। इसका मकसद था कि लोग दो गज की दूरी बनाए रखें। वे हाथ जोडकऱ लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने और मास्क पहनने के साथ आत्मनिर्भर भारत बनाने की अपील शहर के लोगों से कर रहे थे। उनका यह प्रदर्शन लोगोंं के बीच कौतूहल व चर्चा का विषय रहा।

इस दौरान सांसद मिश्रा ने कहा कि दो गज दूरी-मास्क जरूरी के जागरुकता अभियान को लेकर वे निकलेे हैं। प्रधानमंत्री का पत्र लेकर दरवाजे-दरवाजे जा रहे हैं और भारत को अत्मनिर्भर बनाने और मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं। वहीं लोगों को प्रधानमंत्री का पत्र भी दिया। सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण को हराने में सफल होंगे तभी हम आत्मनिर्भर भारत बना सकेंगे। इस अभियान में सभी साथ आएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर कोरोना से जीत हासिल करें।

इस विशेष अभियान में जिला अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह और मण्डल अध्यक्ष प्रकाश सोनी, शेखर सचदेव, शिवम द्विवेदी की भूमिका महत्वपूर्ण रही। अभियान के दौरान भाजपा के प्रबोध व्यास, जिला उपाध्यक्ष विवेक गौतम, प्रदेश सह संयोजक अनिल पटेल, जिला संयोजक प्रकाश श्रीवास्तव, नगर महामंत्री देवांशु मिश्रा, पुष्पेंद्र मिश्रा, आयुष श्रीवास्तव,आशीष वर्मा आदि कार्यकर्ता भी साथ थे।

Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned