scriptBlind murder revealed head and genitals were buried in ground | नफरत ऐसी कि जमीन में दफन कर दिया था सिर और प्राइवेट पार्ट, अंधेकत्ल का खुलासा | Patrika News

नफरत ऐसी कि जमीन में दफन कर दिया था सिर और प्राइवेट पार्ट, अंधेकत्ल का खुलासा

पहली पत्नी के घरवालों ने की थी हत्या, निर्दयतापूर्वक हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

रीवा

Published: June 04, 2022 10:21:06 pm

रीवा. रीवा के नईगढ़ी थाना अंतर्गत मिली युवक की सिर कटी लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक की निर्दयतापूर्वक हत्या करने वाले आरोपी उसकी पहली पत्नी के घरवाले निकले। उन्होंने सम्पत्ति सहित अन्य विवाद को लेकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। साथ ही सिर और गुप्तांग काटकर जमीन में दफन कर दिया था। पुलिस ने तीन आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे अब घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

rewa.jpg

पहली पत्नी से चल रहा था विवाद
नईगढ़ी थाने के बहुती स्थित सिंगदहा पुलिया के नीचे एक युवक की सिरकटी लाश बरामद हुई थी। आरोपियों ने सिर के साथ उसका हाथ व गुप्तांग भी काट दिया था। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही थी। पुलिस ने जब सभी थानों से गुम इंसान की जानकारी मंगवाई तो गढ़ से गुलामुद्दीन उर्फ मंजू (38) के घटना के एक दिन पूर्व गायब होने की जानकारी ली। उसी दौरान उसकी पहली पत्नी से विवाद की बात सामने आई। पुलिस ने पहली पत्नी व उसके घर वालों के संबंध में साइबर की मदद से जानकारी जुटाई तो पहली पत्नी के भाई मो. अली उर्फ एजाज पिता अब्दुल गफ्फार निवासी बैकुंठपुर, भतीजे माहताब अहमद उर्फ गोलू पिता जैनुलाद्दीन निवासी गढ़ की लोकेशन घटनास्थल के आसपास मिली। पुलिस ने संदेह के आधार पर उनको हिरासत में लिया तो इस हत्याकांड का रहस्य सामने आ गया।

यह भी पढ़ें

बार-बार रोता था बेटा, नाबालिग मां ने हमेशा के लिए कर दिया खामोश




नशे में सड़क पर लेटा था
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि घटना दिनांक को उक्त युवक अत्यधिक मात्रा में नशे का सेवन कर सड़क में लेटा हुआ था। इसकी जानकारी आरोपी माहताब को मिली। माहताब ने कुरैशा को फोन कर जानकारी दी तो उसने हत्या करने के लिए बोल दिया। इस पर माहताब ने मामा को फोन कर बुलवाया। दोनों उसे बाइक से नईगढ़ी थाने के बहुती जलप्रपात के समीप ले आए, जहां उसकी हत्या कर दी। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी ले रही है। बताया गया है कि मृतक का पहली पत्नी से सम्पत्ति को लेकर विवाद हो गया था। करीब 12 साल पहले युवक अपनी पत्नी से अलग हो गया था और उसने दो साल पहले उसने दूसरी शादी कर ली थी। उसके बाद से ही सम्पत्ति को लेकर पहली पत्नी से विवाद चल रहा था। हाल ही में युवक ने अपनी जमीन बेची थी, जिसमें भी उसने पहली पत्नी को पैसा नहीं दिया था। इसके अतिरिक्त अक्सर वह उसके घर वालों को अपशब्द बोलता था। युवक जम्मू कश्मीर में रहकर काम करता था और बीस तारीख को वहां से लौटकर आया था। उसके बाद से ही पुन: उनके बीच विवाद शुरू हो गया था।

यह भी पढ़ें

हाथों में मेहंदी लगाकर कर रही थी प्रेमी का इंतजार, फिर उन्हीं हाथों से बनाया 'मौत का फंदा'



पानी में डुबोकर मारा, पहचान छिपाने के लिए काटे शरीर के अंग
युवक को घटनास्थल पर लाकर आरोपियों ने उसे पुल से नीचे फेंक दिया, लेकिन वह नहीं मरा। इस पर आरोपियों ने पुल के नीचे भरे पानी में डुबोकर मारा था। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए पानी के अंदर ही आरोपियों ने उसका गला, हाथ व गुप्तांग काटा था। वे शरीर के तीनों अंगों को बोरी में भरकर करीब पांच किमी दूर सुनसान स्थान में लेकर आए। वहां जमीन के अंदर दफन कर दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जब उक्त स्थान को खुदवाया तो सिर और गुप्तांग बरामद हो गया है। हाथ कोई जंगली जानवर के निकाल ले जाने की आशंका जताई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.