जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, दर्जनभर पहुंचे अस्पताल

जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, दर्जनभर पहुंचे अस्पताल

By: Bajrangi rathore

Published: 05 May 2020, 07:26 PM IST

रीवा। मप्र के रीवा जिले में जमीन विवाद को लेकर सोमवार की सुबह दो पक्षों में खूनी संघर्ष में हो गया। दोनों पक्षों से पन्द्रह से अधिक लोग घायल हुए है जिनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस ने काऊंटर मामला दर्ज किया है।

मिथिलेश शुक्ला निवासी बड़ी सौर का जमीन विवाद काफी समय से गांव के ही कुछ लोगों से चल रहा था। सोमवार की सुबह उनके बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक दूसरे पर लाठियां व राड लेकर टूट पड़े और उनके बीच जमकर मारपीट हुई।

घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे जिन्होंने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया। दोनों पक्षों से करीब पन्द्रह लोग घायल हुए है। खून से लथपथ हालत में वे थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने तत्काल उनको उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एक पक्ष से मिथिलेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, पवन शुक्ला, मनीष शुक्ला, विनोद शुक्ला पियूष शुक्ला व दूसरे पक्ष से सरमन साकेत, शिवेन्द्र साकेत, सनी साकेत, धमेन्द्र साकेत, उर्मिला साकेत, नरेन्द्र साकेत, वीरेन्द्र साकेत सहित अन्य लोग घायल हुए है। पुलिस ने फिलहाल दोनों पक्षों को विवाद नहीं करने की हिदायत दी है।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned