लापता युवक का तालाब में मिला शव, बाइक लापता

अतरैला थाने के खोहा गांव में हुई घटना, हत्या की आशंका

By: Shivshankar pandey

Published: 13 Aug 2020, 02:03 AM IST

रीवा। लापता युवक का तालाब में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के बाद युवक की बाइक गायब है। परिजनों ने युवक की हत्या कर बाइक लूटने का संदेह जताया है। वहीं पुलिस शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया है। घटना अतरैला थाने के खोहा गांव की है।

सांयकाल देखा गया था शव
यहां स्थित तालाब में बुधवार की सांयकाल युवक का शव बरामद हुआ था। स्थानीय लोगों की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची जिस पर शव की पहचान देवकुमार कोल पिता रामचंद्र 24 वर्ष निवासी माजन थाना पनवार के रूप में हुई है। परिजनों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। मृतक के शरीर में कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे। वह मंगलवार की दोपहर बाइक लेकर घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। रात तक वह लौटकर नहीं आया तो परिजन उसकी तलाश में लग गए लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। घटनास्थल पर युवक की बाइक बरामद नहीं हुई।

घटनास्थल पर नहीं मिली बाइक
बाइक को लेकर फिलहाल रहस्य बरकरार है। युवक किन परिस्थितियों में तालाब में डूबा है इसका पता नहीं चल पाया है। उसके पिता ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पीडि़त के मुताबिक आरोपी हत्या कर उसकी बाइक लूटकर ले गए। पुलिस गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवायेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्यिा मौत के कारण सामने नहीं आए है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned