scriptब्रेकिंग न्यूज : रीवा राजघराने की राजकुमारी ने गुपचुप कर ली सगाई, जानिए कहां और किससे हुआ प्यार का बंधन | Breaking News : Rewa Princess's Engagement | Patrika News
रीवा

ब्रेकिंग न्यूज : रीवा राजघराने की राजकुमारी ने गुपचुप कर ली सगाई, जानिए कहां और किससे हुआ प्यार का बंधन

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहताला है कि एक्टे्रस ने पारिवारिक जीवन में बढ़ाया कदम

रीवाOct 20, 2018 / 01:24 pm

Mahesh Singh

Breaking News : Rewa Princess's Engagement

Breaking News : Rewa Princess’s Engagement

रीवा. रीवा राजघराने की राजकुमारी और टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलता है कि एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने बीते 11 अक्टूबर को सीक्रेट तरीके से सगाई कर ली। यह जानकारी लोगों के सामने तब आई जब उनकी सगाई की फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई। यहां तक की उनकी सगाई की खबर रिमही जनता को भी नहीं लगी। रीवा राजघराने की वे पहली लड़की हैं जो एक्टिंग की दुनियां में आईं। उनकी सगाई की खबर की पुष्टि रीवा राजघराने के सचिव शैलेन्द्र एवं राममित्र शर्मा ने की है।
जानकारी के अनुसार टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस एवं रीवा राजघराने की राजकुमारी मोहिना सिंह (30) ने सगाई कर ली है। मोहिना की सगाई मानसरोवर प्रेमनगर आश्रम हरिद्वार में गुपचुप तरीके से सतपाल महाराज के बेटे महाराज कुमार सुयश जी के साथ सादे समारोह में सम्पन्न हुई। उस दौरान रीवा के महाराज पुष्पराज सिंह एवं मोहिना के भाई विधायक दिव्यराज सिंह पत्नी के साथ मौजूद रहे।
Breaking News : <a  href=
Rewa Princess’s Engagement” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/20/03_1_3595499-m.jpg”>
patrika IMAGE CREDIT: patrika
दिसंबर में हो सकती है शादी
किला के सूत्रों के अनुसार राजकुमारी मोहिना का विवाह संभवत: माह दिसंबर 2018 में होगा। उनकी शादी की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। बताया गया है कि रीवा रियासत की इकालौती राजकुमारी का विवाह धूमधाम से होगा। रिमही जनता को भी शादी में आमंत्रित किया जाएगा। ज्ञात हो कि युवराज दिव्यराज सिंह की शादी के बाद एक बार फिर से रीवा किले को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा।
मोहिना का लहंगा, सुयशजी ने शेरवानी

सगाई के दौरान राजकुमारी मोहिना सिंह ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था। वही उनके मंगेतर सुयशजी शेरवानी और लाल पगड़ी पहन रखी थी। जानकारी के अनुसार मोहिना ने सगाई के लिए तीन दिन की छुट्टी ली थी, उनकी सगाई हरिद्वार में हुई। मोहिना की रोका सेरेमनी में फैमिली की मौजूदगी में बेहद सादगी भरे अंदाज में हुई। रीवा रियासत के लोगों को इसकी भनक तक न पड़ी।
रीवा राजघराने से आती हैं…
रीवा की रॉयल फैमिली से मोहिना पहली लड़की है जिन्होंने रियलिटी शो में हिस्सेदारी की और एक्टिंग की दुनिया में आई। मोहिना टीवी सीरियल में आने वाले डांस इंडिया डांस सीजन-3 में 2012 में भाग लिया था। उन्होंने आम लड़की की तरह घंटों लाइन में लगकर शो का पहला ऑडिशन दिया था। इस ऑडिशन के दौरान मोहिना ने गीता कपूर, रेमो डीसूजा और टैरेंस लुईस को पहली बार बताया कि वे रीवा राजघराने से आती हैं।
मोहिना एक्टर के साथ ट्रेंड डांसर
मोहिना न केवल एक अच्छी टीवी एक्टर एवं ट्रेंड डांसर हैं बल्कि वे कोरियोग्राफर भी हैं। उनकी पहचान राजकुमारी के साथ ही एक मझे हुए कलाकार के रूप में सामने आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो