शादी का झांसा देकर छतरपुर बुलाया, जेवर और नकदी लेकर दुल्हन सहित परिजन फरार

13 जनवरी को साईं मंदिर में शादी होना तय किया गया था।

By: Pawan Tiwari

Published: 14 Jan 2021, 11:53 AM IST

रीवा. शादी के नाम पर ठगी का एक अनोखा मामला बुधवार को सामने आया है। जहां दुल्हन सहित उसके परिजन दूल्हे का सामान लेकर चंपत हो गए। सब कुछ गंवा चुका दूल्हा परिवार सहित थाने पहुंच गया और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

पुलिस अब दुल्हन और उसके घरवालों की तलाश कर रहे हैं। मामला सिविल लाइन थाने के साईं मंदिर का है। घनश्याम यादव पिता राम प्रसाद यादव निवासी करो थाना बड़ा मलहरा जिला छतरपुर की शादी गुढ में रहने वाली अनीता यादव के साथ हुई थी। 3 दिन पूर्व लड़की की घर में ओली की रस्म अदा हुई थी और 13 जनवरी को साईं मंदिर में शादी होना तय किया गया था।
बुधवार की सुबह दूल्हा अपनी बहन राधा यादव व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ साईं मंदिर पहुंचा जहां दुल्हन भी अपने घर वालों के साथ आई थी। दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को तैयार करके लाने के लिए बोला जिस पर परिजन दुल्हन को देने के लिए जेवर नकद रुपए कपड़े सहित अन्य सामान उसके पास छोड़कर दूल्हे को तैयार करने चले गए। इस दौरान दुल्हन साहित उसके घर के सदस्य उनका सारा सामान समेट कर चंपत हो गए।

कुछ देर बाद जब दूल्हा परिवार के साथ आया न तो दुल्हन और न ही उसके घर के सदस्य ही नजर आए। काफी देर तक पूरा परिवार परेशान भटकता रहा। बाद में उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अब दुल्हन और उसके घर के सदस्यों की तलाश की जा रही हैं। पीड़ित राधा देवी यादव ने बताया कि पूरी योजना बनाकर उनको झांसे में लिया गया है और शादी के नाम पर उनका सारा सामान लेकर दुल्हन के घर वाले चले गए। शादी में कुछ लोगों ने मध्यस्थता भी की थी वो भी इस घटना में शामिल थे।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned