scriptअस्पताल की छत से भाई-बहन ने लगाई छलांग, भाई की मौत, रहस्य बनी घटना की वजह | Brother and sister jump from the roof of hospital, brother dies | Patrika News

अस्पताल की छत से भाई-बहन ने लगाई छलांग, भाई की मौत, रहस्य बनी घटना की वजह

locationरीवाPublished: Jan 21, 2020 07:17:09 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

शहर में अमहिया थाने के गांधी स्मृति चिकित्सालय में हुई घटना, पुलिस पहुंची

Brother and sister jump from the roof of hospital, brother dies

Brother and sister jump from the roof of hospital, brother dies

रीवा. गांधी स्मृति चिकित्सालय की दूसरी मंजिल की छत से मंगलवार सुबह सगे भाई-बहन ने छलांग लगा दी। सुबह करीब साढ़े छह बजे भाई-बहन की चीख सुनकर कर्मचारियों ने उन्हें देखा और फौरन एसजीएमएच ले गए। जहां इलाज के दौरान भाई ने दमतोड़ दिया। बहन सर्जरी विभाग के आइसीयू में जिंदगी और मौत से जूझ कर रही है। उनके पास मिले दस्तावेजों से पहचान पूजा मिश्रा (23) पुत्री स्व. जगदीश मिश्रा निवासी खैर थाना बैकुंठपुर हाल मुकाम बोदाबाग थाना विवि के रूप में हुई है। वहीं युवक की पहचान भाई धनंजय मिश्र (16) के रूप में हुई है। पुलिस की सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। भाई-बहन के इस घटना की वजह रहस्मय बनी हुई है।दोनों के इस तरह के कदम से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।
दवा के लिए घर से निकले थे
परिजनों ने बताया कि दोनों शनिवार की शाम करीब तीन बजे इलाज के लिए घर से निकले थे। भाई की तबियत खराब थी। देरशाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन, कोई पता नहीं चला। परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी। डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और वायरलेस सेट पर सभी थानों को मैसेज किया। सुबह परिजन शिकायत दर्जकरवाने थाने पहुंचे थे जहां उनको घटना की जानकारी हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो