scriptBrother of relation with 6-year-old innocent girl raped, accused arres | 6 साल की अबोध बच्ची के साथ रिश्ते के भाई ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

6 साल की अबोध बच्ची के साथ रिश्ते के भाई ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

जनेह पुलिस ने दर्ज किया मामला, खेत में काम कर रहे परिजनों के साथ गई थी बच्ची

रीवा

Updated: November 18, 2021 09:45:24 pm

रीवा। अबोध बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। विकृत मानसिकता का शिकार लोग इन बच्चियों को शिकार बनाने से नहीं चूक रहे है। एक बार फिर एक अबोध बच्ची अपनों की हैवानियत का शिकार हुई है जहां उसके साथ रिश्ते के भाई ने ही बलात्कार किया है। हालांकि बच्ची की चीख पुकार सुनकर तत्काल परिजन पहुंच गए जिन्होंने आरोपी को पकड़ लिया।
patrika
Brother of relation with 6-year-old innocent girl raped, accused arres
रात में परिजनों के साथ खेत गई थी बच्ची
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जनेह थाना क्षेत्र की है। 6 साल की अबोध बच्ची बुधवार की रात परिजनों के साथ खेत गई थी। रात में परिजन खेत में धान की फसल को ट्रैक्टर में लोड कर रहे थे और उन्होंने अपनी 6 साल की बच्ची को ट्रैक्टर से करीब पचास मीटर दूर सुला दिया था। रात में बच्ची के रिश्ते का भाई नशे की हालत में खेत आया जो कुछ देर तक घर वालों के साथ काम किया और फिर जाकर बच्ची के बगल में सो गया। जब पिता उसे देखने पहुंचे तो वह बच्ची के समीप ही सो रहा था। उसे रिश्ते का भाई मानकर वे वापस लौट आए। कुछ देर बाद अचानक बच्ची के चीखने की आवाज आई जिसे सुनकर परिजन पहुंच गए।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस
उसकी हालत देखकर घर वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आरोपी उसके साथ अद्र्धनग्न अवस्थ में था। उन्होंने तत्काल आरोपी को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया। उसे पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले आई। गुरुवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। रात में आरोपी को बच्ची के बगल में सोते परिजनों ने देखा था लेकिन उसे रिश्ते का भाई समझकर नजरअंदाज कर दिया।
तीन साल की बच्ची बन चुकी है दरिंदगी का शिकार
जनेह थाना क्षेत्र में एक तीन साल की बच्ची दरिंदगी का शिकार बन चुकी है। करीब माह भर पूर्व यह घटना हुई थी जिसमें मां के साथ सो रही बच्ची को आरोपी उठा ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में घायल अवस्था में उसे वापस घर में छोड़कर फरार हो गया था। इस घटना में भी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।
घटना की जांच जारी
जनेह थाना क्षेत्र में एक 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई है। उसके रिश्ते के भाई ने ही खेत में यह घटना की है। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
समरजीत सिंह, एसडीओपी त्योंथर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.