scriptयूपी रोडवेज के चालक व कंडक्टर के साथ बस ऑपरेटर ने की मारपीट, काउंटर मुकदमा दर्ज करवाने थाने में हंगामा | Bus operator assaulted driver and conductor | Patrika News

यूपी रोडवेज के चालक व कंडक्टर के साथ बस ऑपरेटर ने की मारपीट, काउंटर मुकदमा दर्ज करवाने थाने में हंगामा

locationरीवाPublished: Sep 05, 2021 01:33:59 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

सिटी कोतवाली थाने के रतहरा में हुई घटना, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Son-in-law attacked for not sending daughter with

Son-in-law attacked for not sending daughter with

रीवा। सवारी लेकर जा रही यूपी रोडवेज की बस को रोककर ट्रेवल्स संचालक ने चालक व कंडक्टर के साथ मारपीट की जिसमें उनको चोटें आई हैं। घटना के बाद बस आपरेटर ने अधिकारियों को फोन कर घर में हमला होने की जानकारी दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पूरा मामला सामने आ गया। काउंटर मामला दर्ज करवाने के लिए थाने में बस आपरेटर के कर्मचारी काफी देर तक हंगामा करते रहे। यूपी रोडवेज की बस शनिवार की शाम सवारी लेकर रीवा आई थी जिसे बस स्टैंड में पहुंचते ही शुक्ला ट्रेवल्स के संचालक संजीव शुक्ला ने अपने अन्य साथियों के साथ चालक राघवेंद्र सिंह और कंडक्टर अंशु पटेल को धमकियां दी। बस यहां से सवारी लेकर जब वापस जाने लगी तो रतहरा के समीप बस आपरेटर ने पुनः गाड़ी को रोक लिया और चालक व कंडक्टर से गुंडा टैक्स की मांग करने लगे। पैसा न देने पर उन्होंने दोनों के साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे घायल हो गए। इस दौरान आरोपी ने तमाम अधिकारियों को फोन कर घर में हमला होने की जानकारी दी जिसके बाद समान, सिटी कोतवाली व विश्वविद्यालय थाने के पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब घटना की तस्दीक की तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस पीड़ित बस चालक व कंडक्टर को लेकर थाने आ गई जिनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वही अब पूरे मामले की जांच की जा रही है।

काउंटर मामला दर्ज करवाने के लिए थाने में हंगामा
इस घटना के बाद आरोपी पक्ष से काफी संख्या में लोग सिटी कोतवाली पहुंच गए और पीड़ित चालक व कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाने का प्रयास करने लगे। काउंटर प्रकरण दर्ज करवाने का प्रयास कर रहे थे जिनको लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में पुलिस ने उन्हें समझाइश देकर थाने से हटा दिया। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि यूपी रोडवेज की बस चालक व कंडक्टर गुंडा टैक्स न देने पर मारपीट की गई। आरोपियों ने फर्जी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन जांच में सच सामने आ गया। पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच में दो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो