scriptMP के इस जिले के पुलिसकर्मियों को कारोबारी ने दी जान से मार डालने की धमकी | businessman threatened to kill policemen in Rewa | Patrika News

MP के इस जिले के पुलिसकर्मियों को कारोबारी ने दी जान से मार डालने की धमकी

locationरीवाPublished: Aug 20, 2021 02:01:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-आरोपी कारोबारी पर एफआईआर दर्ज

गढ थाना और खनिज लदा डंपर

गढ थाना और खनिज लदा डंपर

रीवा. ऐसा कम ही सुनने को मिलता है कि कोई पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी दे। लेकिन यहां तो एक कारोबारी ने यह धमकी दे डाली है। हालांकि पुलिस ने आरोपी कारोबारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। माना जा रहा है कि बहुत जल्द उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी हो जाएगी।
मामला खनिज परिवहन से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक गढ थाने की पुलिस ने पिछले दिनों अवैध खनिज का परिवहन करते एक डंपर को जब्त किया था। उसके बाद खनिज कारोबारी आक्रोशित हो गया और उसने डंपर पकड़ने और जब्त करने वाले पुलिसकर्मियों को डंपर से कुचलवा देगा।
बताया जा रहा है कि गढ़ थाने को मनगवां एसडीओपी ने जानकारी भेजी है कि अवैध मुरूम से लदा डंपर गढ थाना क्षेत्र में है, जिसके बाद पुलिस ने मामले का पता लगाया और वाहन को पकड़ा और थाने लाई। डंपर, ग्राम दाढ़ी थाना चोरहटा निवासी, अमरनाथ उर्फ सरदार पिता राम प्रकाश साकेत चला रहा था। पुलिस ने चालक से पूछताछ के बाद मढ़ी थाना मनगवां निवासी वाहन मालिक राजेश सिंह को भी आरोपी बनाया।
कहा जा रहा है कि पुलिस की इस कार्रवाई से आरोपी राजेश सिंह बौखला कर आपा खो दिया। उसने पुलिस को फोन कर धमकी देते हुए कहा कि अब चाहे जो हो जाय वह पुलिस वालों को छोड़ने वाला नहीं है। उसने कहा कि उसका चालक पुलिस वालो को अपने डंपर के नीचे कुचल देगा।
बताया जाता है कि डंपर पकडे जाने के दूसरे दिन एक ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस आधीक्षक के निर्देश पर मामला दर्ज कर लिया गया है। माना जा रहा है कि पुलिसकर्मियों को जान से मारने की धमकी वाले इस मामले में पुलिस सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसे आरोप भी जोड़ कर कार्रवाई कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो