script‘धर्म के आधार पर कानून बनाकर अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही सरकार’ | CAA : Government doing injustice to minorities | Patrika News

‘धर्म के आधार पर कानून बनाकर अल्पसंख्यकों के साथ अन्याय कर रही सरकार’

locationरीवाPublished: Feb 02, 2020 08:23:23 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शहर काजी ने सीएए कानून वापस लेने की मांग की

CAA : Government doing injustice to minorities

CAA : Government doing injustice to minorities

रीवा. शहर काजी मुफ्ती मुहम्मद मुबारक अजहरी ने केन्द्र सरकार पर देश में अशांति फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा धर्म के आधार पर कानून बनाकर सरकार अल्पसंख्यकों, गरीबों के साथ अन्याय कर रही है।
सर्वधर्म समाज की ओर से बुलाई गई पत्रकार वार्ता में अजहरी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम को वापस लेने की मांग की। इस दौरान पिछड़ा वर्ग संगठन से रमेश पटेल, अनुसूचित जनजाति समाज से बसंतलाल कोल, अरुण कुमार सतनामी एवं इसाई समाज से फादर कमलेश मौजूद रहे।

सीएए की नहीं थी जरूरत
अजहरी ने कहा, सीएए के विरोध में हर समाज के लोग खड़े हैं। महिलाएं, बच्चे, पुरुष हर वर्ग के लोग घरों को छोड़कर खुले मैदान में धरना दे रहे हैं। यूनिवर्सिटी में हमला हो रहा है। ये चिंता का विषय है। स्टूडेंट्स को आतंकवादी कहा जा रहा है।
राजनीति के लिए देश को नुकसान
रमेश पटेल ने कहा, सरकार में महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोग गोली मारने की बात कर रहे हैं। सिर्फ अपनी राजनीति के लिए एक पार्टी दूसरे पार्टी को आतंकवादी से जोड़ रही है। देश की बुनियाद एकता, भाई-चारे पर रखी गई है। आज हमारे जिन नौजवानों के हाथों में किताब होनी चाहिए उनके हाथों में पिस्तौल है।
देश की गरीबी, बेरोजगारी पर नहीं होती बात
बसंतलाल कोल ने कहा, चुनाव में अपने देश के हालात को लेकर बात नहीं होती। भुखमरी को कैसे दूर करें, किसानों की हालत सुधारने, गरीबी एवं बेरोजगारी की बात नहीं होती। कहा कि यह सरकार अपने मुल्क के लोगों को परेशान कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो