बजरंग दल ने ट्विंकल केस के दोषियों को फांसी देने की मांग

बजरंग दल ने ट्विंकल केस के दोषियों को फांसी देने की मांग
Candle march

Anil Kumar | Updated: 14 Jun 2019, 10:13:22 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

बजरंग दल ने ट्विंकल केस के दोषियों को फांसी देने की मांग

रीवा/खटखरी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर ट्विंकल केस के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग उठाई है।

लोगों में दिखा आक्रोश
शाहपुर थाना अन्तर्गत ग्राम खटखरी बाजार में विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंगदल इकाई मऊगंज द्वारा मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार जैसी घटनाओं के विरोध में खटखरी बाजार में कैंडल मार्च निकाल कर आक्रोश प्रदर्शित किया। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुए ट्विंकल रेप केस के आरोपियों को फांसी की सजा हो इसके लिये सरकार से मांग की। साथ ही दुर्गा वाहिनी की बहनों ने भी प्रदर्शन कर सरकार से महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठने की मांग की।

बच्चियों की सुरक्षा को सरकार उठाए ठोस कदम
बजरंगदल के जिला मंत्री संजय गिरि ने कहा कि आज महिलाओं की सुरक्षा चिंता का विषय है। महिलाओं एवं बच्चियों की सुरक्षा के लिए सरकारों को ठोस कदम उठाना चाहिए। वहीं दुर्गा वाहिनी की जिला संयोजिक पूनम गुप्ता ने कहा कि देश में महिलाएं हर तरह से असुरक्षित हैं। यही कारण है कि आएदिन उनके साथ अमानवीय घटनाएं हो रही हैं। महिलाओं की सुरक्षा का दम भरने वाली सरकारों उनकी सुरक्षा नहीं कर पा रही हैं। यह बहुत ही चिंता का विषय है। प्रदर्शन में प्रदीप केशरी, रज्जन पटेल, रामजी गुप्ता, संजीव गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, आनंद मिश्रा, बृजेश गुप्ता, संजय जयसवाल, आदर्श शर्मा, सुनील शर्मा, डब्लू पटेल सहित दुर्गा वाहिनी की सैकड़ों बहनें एवं ग्रमीण प्रदर्शन में शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned