scriptपरिजनों की सतर्कता आई काम, हैवानियत से बच गई छह साल की मासूम, खंडहर से आरोपी के चंगुल से छुड़ाया | Carefulness of kin, Six year old innocent rescued from accused | Patrika News

परिजनों की सतर्कता आई काम, हैवानियत से बच गई छह साल की मासूम, खंडहर से आरोपी के चंगुल से छुड़ाया

locationरीवाPublished: Mar 03, 2019 06:13:19 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

निपनिया से हुआ था अपहरण, परिजनों ने न सिर्फ बच्ची को ढूंढ लिया बल्कि आरोपी को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

rewa

rewa

रीवा. शुक्रवार शाम मासूम बच्ची दरिंदगी का शिकार होने से बच गई। परिजनों ने सतर्कता दिखाते हुए न सिर्फ बच्ची को ढूंढ लिया बल्कि आरोपी को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
यहां रहने वाली 6 वर्ष की बच्ची शुक्रवार सांयकाल घर के बाहर खेल रही थी।
उसी समय मोहल्ले का रामाधार सोंधिया (50) निवासी निपनियां पहुंच गया। आरोपी को बच्ची पहचानती थी, वह बच्ची को प्रलोभन देकर अपने साथ ले गया। इस दौरान किसी को भी घटना की भनक नहीं लगी। काफी देर तक जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिजन उसे मोहल्ले में खोजने लगे।
परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी। बाद में खोजते हुए परिजन लखौरीबाग पहुंचे जहां एक खंडहर भवन में बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वे अंदर पहुंचे तो बच्ची को सोंधिया के साथ देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल आरोपी को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को लेकर थाने आ गई। परिजनों की शिकायत पर उसके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है। उसे न्यायालय में पेश कर दिया गया है।
तीन दिन पहले भी इसी तरह हुई थी वारदात

तीन पहले भी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में इसी तरह की वारदात हुई थी। अज्ञात व्यक्ति बांसघाट से आठ साल की बच्ची को बहकाकर कॉलेज चौराहे तक ले गया था, लेकिन इसके बाद कॉलेज की लड़कियों द्वारा पुलिस को फोन कर दिए जाने से वहीं बच्ची को छोड़़ गया था। शहर में इस तहर की घटनाओं से लोगों में दहशत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो