चाकू अड़ाकर ऑटो चालक से रुपए व मोबाइल छीने, ऐसे दिया घटना को अंजाम

चाकू अड़ाकर ऑटो चालक से रुपए व मोबाइल छीने, ऐसे दिया घटना को अंजाम
Carry money and mobile from a driver with a knife, execute such an incident

Bajrangi Rathore | Updated: 13 Oct 2019, 12:48:45 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

चाकू अड़ाकर ऑटो चालक से रुपए व मोबाइल छीने, ऐसे दिया घटना को अंजाम

रीवा। मप्र के रीवा जिले में चाकू अड़ाकर ऑटो चालक से बदमाशों ने रुपए व मोबाइल लूट लिया। उक्त घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

घटना बैकुंठपुर थाने के मझिगवां के समीप की बताई जा रही है। सत्यम सिंह पिता रामजी सिंह निवासी सलैया व रजनीश कोल पिता रामावतार शुक्रवार देर रात रीवा रेलवे स्टेशन की सवारी छोड़कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे मझिगवां के समीप ढाबे के पास आये तो बाइक में सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ऑटो रोक लिया।

चालक कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने उन पर चाकू अड़ा दिया। बदमाशों ने चालक को धमकाकर उनके पास से रखा मोबाइल, पर्स सहित अन्य सामान छीनकर चंपत हो गए। पीडि़तों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। घटना में शामिल बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

बताया गया है कि मझिगवां के समीप आए दिन लूट की घटनाएं हो रही है। यह बदमाशों का गढ़ बन गया है। रात के समय यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है, लेकिन पुलिस गश्त नहीं कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned