मवेशियों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

मवेशियों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार
rewa

Manoj Kumar Singh | Updated: 18 Aug 2019, 07:00:44 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सोहागी पुलिस ने की कार्रवाई, चोरी कर यूपी ले जाते थे मवेशी

 

रीवा। मवेशियों की तस्करी करने वाले अन्र्तराज्जीय गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जो जानवरों की चोरी कर उनको यूपी में बेचता था। एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि सरगना समेत अन्य आरोपी फरार है। यह गिरोह तराई के इलाकों से मवेशियों की चोरी कर उनको यूपी में ले जाकर बेचता था। फरार तस्करों के पकड़े जाने के बाद कई घटनाओं का खुलासा हो सकता है।

सोनौरी चौकी के सर्रा टोला गांव में शनिवार की रात बदमाश पिकअप वाहन क्र. यूपी 73 ए 6 8 90 को लेकर भैंसों की चोरी करने आए थे। बाइक में सवार तीन युवक पिकअप को बुक करके मवेशियों को कौशम्बी मंडी में ले जाने के लिए लाए थे। बदमाश चार भैंसों को खोलकर उनको गाड़ी के पास ला रहे थे तभी भैंसों के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की नींद खुल गई।

घेराबंदी करके पिकअप को पकड़ लिया

देररात शोर शराब मचने पर तस्कर सहित दो युवक बाइक में सवार होकर चंपत हो गए। इस दौरान पिकअप चाालक भी गाड़ी लेकर भाग गया। सूचना मिलते ही सोनौरी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घेराबंदी करके पिकअप को पकड़ लिया जिसमें सवार ड्राइवर पुलिस के हाथ लग गया। पकड़े गए तस्कर की पहचान नजीस पिता जहीर खान (२२)निवासी तुर्कीपुर थाना कराली जिला कौशम्बी के रूप में हुई है। उससे पूछताछ में मवेशियों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया। यह गिरोह तराई के इलाकों से मवेशियों की चोरी कर उनको यूपी में ले जाकर बेंचता था। हलांकि अभी मुख्य तस्कर फरार है। फरार तस्करों के पकड़े जाने के बाद कई घटनाओं का खुलासा हो सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned