script

शहर में फिर बाइकर्स गैंग की दस्तक, नकाबपोश बदमाशों ने महिला से छीनी चेन

locationरीवाPublished: Jun 04, 2018 09:29:24 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अमहिया मोहल्ले में वारदात, महिला ने चेन पकड़ी तो आधा टुकड़ा लेकर ही भाग गए।

chain snatching

chain snatching

रीवा. सावधान! शहर में बाइकर्स ने फिर दस्तक दे दी है। आठ माह की चुप्पी तोड़ते हुए बदमाशों ने सरेराह महिला से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। घटना सिविल लाइन थाने के अमहिया मोहल्ले की है। सरोज त्रिपाठी पति कृष्णाचंद्र निवासी अमहिया शनिवार रात करीब आठ बजे परिवार की तीन अन्य महिलाओं के साथ पैदल बाजार तरफ आ रही थी। रात में जैसे ही वे अमहिया रोड में स्थित बिहारी होटल के समीप पहुंची तभी काले रंग की पल्सर बाइक में सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्होंने उनके बगल में बाइक लगा दी। महिला जब तक कुछ समझ पाती उससे पहले ही बीच में बैठा युवक झपट्टा मारकर चेन खींचने लगा। महिला ने चेन पकड़ ली तो आधा टुकड़ा लेकर बदमाश सिरमौर चौराहा तरफ भाग गए। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। अंधेरा होने की वजह से पीडि़ता गाड़ी का नम्बर भी नहीं देख पाई।
बदमाशों की उम्र बीस से पच्चीस वर्ष के आसपास
पीडि़ता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। बाइक में सवार बदमाशों की उम्र बीस से पच्चीस वर्ष के आसपास थी। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पहले से ही उनका पीछा कर रहे थे और सूनसान जगह देखकर उन्होंने चेन खींच ली। शहर में पिछले दो साल से बदमाश चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस नींद उड़ाए हुए हंै। पिछले आठ माह से चेन स्नेचिंग की घटनाएं रुकी हुई थी लेकिन फिर बदमाशों वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है।
सिविल लाइन पुलिस ने पकड़े थे बदमाश
शहर में चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को सिविल लाइन पुलिस ने ही पकड़ा था जिन्होंने चेन स्नेचिंग की चार वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी। उक्त आरोपियों के पकड़े जाने के बाद घटनाएं पूरी तरह से थम गई थी लेकिन फिर बदमाशों की सक्रियता से पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।
मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है
अरुण सोनी, थाना प्रभारी सिविल लाइन ने बताया कि अमहिया मोहल्ले में चेन स्नेचिंग की घटना हुई है। बाइक में तीन नकाबपोश बदमाश थे जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। कुछ पुराने बदमाशों की भी धरपकड़ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो