scriptकॉलेज जारही महिला प्राध्यापक को बाइकर्स की गैंग ने सरेराह बनाया शिकार | Chain snatching from female professor | Patrika News

कॉलेज जारही महिला प्राध्यापक को बाइकर्स की गैंग ने सरेराह बनाया शिकार

locationरीवाPublished: Oct 16, 2019 12:28:26 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहा में दिया घटना को अंजाम

chain

Woman robbed of jewelry

रीवा। शहर में सक्रिय बाइकर्स की गैंग ने सरेराह महिला प्राध्यापक के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। बदमाशों ने पलक झपकते घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दे रहे बदमाश पुलिस की नींद उड़ाए हुए है। घटना सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहा स्थित ज्ञानस्थली विद्यालय के पास की बताई जा रही है।
…बाइक में सवार तीन बदमाश पहुंच गए
रायपुर कर्चुलियान महाविद्यालय में सहायक प्रध्यापक के पद पर पदस्थ सुशीला द्विवेदी (57) पति मोतीलाल निवासी पीके स्कूल के पीछे ऊर्रहट गली न. 2 थाना समान प्रतिदिन की तरह कॉलेज जाने के लिए सुबह करीब 11 बजे घर से निकली थी। वे ऑटो लेने के लिए पैदल सिरमौर चौराहा जा रही थी। जैसे ही ज्ञानस्थली विद्यालय के पीछे वाले गेट के समीप पहुंची तभी पीछे बाइक में सवार तीन बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन खींच ली। इस दौरान वे गिर गई जिससे उनके हाथ में चोट आई। महज चंद सेकंड के अंदर ही बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाकर उनको पकडऩे का प्रयास भी किया लेकिन तब तक वे चंपत हो चुके थे। घटना से भीड़भाड़ वाले चौराहे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश मोहल्ले से ही महिला के पीछे लग गए थे और मौका मिलते ही घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।
पन्द्रह से अधिक घटनाएं, दहशत में महिलाएं
शहर में आतंक का पर्याय बन चुके बाइकर्स गैंग ने अभी तक पन्द्रह से अधिक चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। इनमें कुछ घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर दिया है लेकिन अन्य घटनाओं का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं बदमाश एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम देते जा रहे हंै, जिससे महिलाओं में भय व्याप्त है। शहर के विवि, समान व सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सबसे अधिक घटनाएं हुई हैं। यह गिरोह पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो