scriptमंदिर से पैदल घर जा रही थी कविता, रास्ते में वारदात से हुई बदहवास | Chain snatching from woman | Patrika News

मंदिर से पैदल घर जा रही थी कविता, रास्ते में वारदात से हुई बदहवास

locationरीवाPublished: Jun 19, 2019 01:00:18 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

अचानक सामने आगए तीन बाइक सवार, समान थाने के नेहरू नगर में हुई घटना

chain snatching

Chain snatching with woman in Rewa

रीवा। शहर में चेन स्नेचिंग की सिलसिलेवार तरीके से वारदातों को अंजाम दे रहे बदमाशों ने फिर एक महिला के गले से लॉकेट खींचकर सनसनी फैला दी। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया और बाइक में फर्राटे मारते हुए निकल गए। घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। कुछ संदिग्धों के नाम पुलिस के सामने आए हैं। घटना समान थाने के नेहरू नगर मोहल्ले की है।
कविता पटेल (३०) पति रमेश निवासी नेहरू नगर सुबह चिरहुला मंदिर गई हुई थीं। ऑटो में सवार होकर वे अपने घर जा रही थीं, जब सुरुचि होटल के पास ऑटो से उतरीं और पैदल घर जा रही थी उसी समय तीन बदमाश बाइक में सवार होकर आए और महिला के आगे गाड़ी रोक दी। इस दौरान पीछे बैठा बदमाश गाड़ी से उतरा और झपट्टा मारकर महिला के गले से लॉकेट छीन लिया। अचानक हुई इस घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। महिला जब तक अपने आप को संभालकर शोर मचा पाती उससे पहले ही बदमाश बाइक से चंपत हो गए। वारदात के बाद डरी हुए महिला बदहवास हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस पहुंच गई। महिला द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर दूसरे थानों को सूचना भेजी गई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। बदमाश 20 से 25 वर्ष की उम्र के थे और काली बाइक में सवार होकर आए थे। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

नौवमीं घटना को अंजाम दे चुके हैं बदमाश, सिर्फ दो का खुलासा
बदमाशों ने शहर के भीतर चेन स्नेचिंग की नौवमीं वारदात को अंजाम दिया है। इससे पूर्व बदमाश समान थाने में 3, सिविल लाइन व विवि में 2-2 व सिटी कोतवाली में एक घटना को अंजाम दे चुके हंै। अभी तक सिविल लाइन व सिटी कोतवाली पुलिस ने एक-एक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है जबकि शेष घटना में रहस्य बना हुआ है। चेन स्नेचिंग की घटनाओं में मऊगंज का एक बदमाश पुलिस के राडार में है लेकिन वह फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो