महिला से चेन स्नेचिंग, विरोध करने पर चाकू से हमला

महिला से चेन स्नेचिंग, विरोध करने पर चाकू से हमला
Chain snatching from woman, knife attack on protest

Shiv Shankar Pandey | Updated: 11 Oct 2019, 08:59:15 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल के समीप हुई घटना, सीएसपी व थाना प्रभारी पहुंचे

रीवा। दिनदहाड़े घर में घुसकर बदमाश ने महिला के गले से चेन खींच ली। महिला ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो बदमाश उनके गले में चाकू से हमला कर फरार हो गया। इस घटना से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल घोघर मोहल्ले की है।

परिचित युवक आया था घर
यहां रहने वाली महिला शीला शुक्ला पति स्व. कमला प्रसाद शुक्ला शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे उनका एक परिचित युवक आया था। वह महिला के घर में काफी देर तक बैठा रहा और उनसे बातचीत करता रहा। जैसे ही महिला का ध्यान हटा तो उसने मौका पाकर उनके गले से सोने की चेन खींच ली। यह देखकर महिला ने उसे पकडऩे का प्रयास किया और शोर मचाने लगी। पकड़े जाने के डर से बदमाश ने उनके गले में चाकू मार दिया। महिला घायल अवस्था में कमरे के अंदर गिर पड़ी। बेखौफ बदमाश वारदात को अंजाम देकर चंपत हो गया।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो मोहल्ले में सनाका खिंच गया। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घायल महिला को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुृलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी ओंकार तिवारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पीडि़त महिला से घटना की जानकारी ली गई। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लोगों से भी पूछताछ की। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना में एक संदेही का नाम सामने आया है जिसकी तलाश की जा रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned