पूजा के फूल तोड़कर घर लौट रही थी महिला, तभी बाइकर्स ने मारा झपट्टा

पूजा के फूल तोड़कर घर लौट रही थी महिला, तभी बाइकर्स ने मारा झपट्टा

Balmukund Dwivedi | Publish: Apr, 23 2019 02:20:18 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 02:20:19 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

विवि थाने के खुटेही मोहल्ले में बाइकर्स ने दिया वारदात को अंजाम

रीवा. शहर में सक्रिय बदमाशों ने महिला से चेन स्नेचिंग कर सनसनी फैला दी। महिला सांयकाल टहलने निकली थी उसी दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी है। घटना विवि थाने के खुटेही मोहल्ले की है। यहां रहने वाली महिला सुशीला सिंह सांयकाल करीब पांच बजे घूमने के लिए निकली थी। कुछ देर घूमने के बाद उन्होंने पूजा के लिए फूल तोड़े और वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान बाइक में सवार दो की संख्या में बदमाश पहुंचे और महिला के गले से चेन छीनने का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनको धक्का देकर गिरा दिया और उनके गले से चेन खींचकर फरार हो गये। इस दौरान महिला ने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास भी किया लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गये थे। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आसपास के लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगाला तो उसमें बदमाश कैद हुए है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। दो संदिग्ध युवकों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

दो माह के भीतर चेन स्नेचिंग की तीसरी घटना
शहर के भीतर सिलसिलेवार तरीके से चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे बदमाशों ने दो माह के भीतर ही तीसरी वारदात को अंजाम दिया था। इससे पूर्व दो घटनाएं बदमाशों ने समान थाना क्षेत्र के बेलौहन टोला व नेहरू नगर में अंजाम दी थी। इन घटनाओं में शामिल बदमाशों का भी अभी तक पता नहीं चल पायाा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned