script

चौकी प्रभारी पर तस्करों ने किया हमला, छीनी सर्विस रिवाल्वर

locationरीवाPublished: May 04, 2019 09:21:11 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

मनिकवार चौकी के ग्राम रमपुरवा में हुई घटना, भारी पुलिस बल पहुंचा, पूर्व में हुई कार्रवाई से गुस्साए तस्करों ने दिया वारदात को अंजाम

revolver

Chashni Chowk In Attack, Chhini Service Revolver

रीवा। नशीली सिरप पकडऩे गए चौकी प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों पर तस्कर ने अपने परिवार के लोगों के साथ हमला कर दिया। हमले में चौकी प्रभारी बुरी तरह घायल हुए है। तस्कर ने उनकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते भारी पुलिस बल गांव पहुंचा। हालांकि तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। घटना मनगवां थाने के रमपुरवा गांव की है। यहां रहने वाले गुड्डू शर्मा के घर में नशीली सिरप होने की सूचना मिली थी। मनिकवार चौकी प्रभारी पंकज राय ने स्टॉफ के साथ आरोपी के घर में दबिश दी। जैसे ही पुलिस उसके घर में पहुंची तो उसने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर चौकी प्रभारी को बंधक बना लिया।
तस्कर ने घर वालों के साथ किया हमला
इस दौरान अपने पिता व भाई के साथ मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट की जिसमें उनको काफी चोटें आई है। तस्कर ने उनकी सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली थी। सुबह घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। स्टॉफ ने घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों के दी जिस पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखते ही सारे आरोपी मौके से फरार हो गए। चौकी प्रभारी की करीब घंटे भर बाद सर्विस रिवाल्वर वापस मिली थी। उनको तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना ने नशे के सौदागारों के बुलंद हौंसलों को भी सामने ला दिया है। मनगवां पुलिस ने इससे पूर्व अहिरगांव से 13 पेटी नशीली सिरप पकड़ी थी जिसको लेकर तस्करों में नाराजगी थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में हर संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है। चौकी प्रभारी की शिकायत पर गुड्डू शर्मा सहित अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
काफी समय से कर रहा था नशीली सिरप की बिक्री
तस्कर काफी समय से नशीली सिरप की बिक्री कर रहा था। उसको एक बार पुलिस ने पहले भी नशीली सिरप के साथ गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में वह फिर उसी काम में लग गया था। शनिवार को उसके यहां बड़ी मात्रा में नशीली सिरप होने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने दबिश दी थी। माल पकड़े जाने के डर से उसने पुलिस पर ही हमला कर दिया। घटना से घंटों अफरा-तफरी का माहौल निर्मित रहा जिसका फायदा उठाकर उसके गुर्गों ने माल को गायब कर दिया।
आरोपियों की तलाश जारी
चौकी प्रभारी पर नशीली सिरप के तस्कर ने हमला किया था। हमले में उनको चोटें आई है। तस्कर सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।
ओंकार तिवारी, थाना प्रभारी मनगवां

ट्रेंडिंग वीडियो