script

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दलित के घर किया स्वल्पाहार, CM ने पूछी यह बात

locationरीवाPublished: Jan 25, 2021 10:51:40 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

मुख्यमंत्री धोबिया टंकी के पास स्थित बंसल बस्ती में खोबिया बंसल के घर में स्वल्पाहार किया

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan committed suicide in the house

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan committed suicide in the house

रीवा. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रीवा प्रवास के दौरान कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सोमवार की रात करीब 8030 बजे दलित परिवार के घर स्वल्पाहार लेने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री धोबिया टंकी के पास स्थित बंसल बस्ती में खोबिया बंसल के घर में स्वल्पाहार किया।
मुख्यमंत्री को स्वल्पाहार कराकर कैसा लग रहा
मुख्यमंत्री ने शिवराज सिंह चौहान ने स्वल्पाहार के दौरान दलित परिवार की खोबिया बंसल से उसकी आवश्यकताए कठिनाईयों एवं परेशानियों के संबंध में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने खोबिया बंसल एवं उसके दोनों बेटों अमर एवं विजय से पूंछा कि मुख्यमंत्री को स्वल्पाहार कराकर कैसा लग रहा है। विजय एवं अमर ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।
मुख्यमंत्री से खोबिया बंसल ने मांगी बेटों की नौकरी
खोबिया बंसल ने बताया कि उसे प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अन्तर्गत आवास स्वीकृत किया गया था। आवास की राशि से उसने अपने आवास का निर्माण कर लिया है। उसके दोनों बेटों विजय एवं अमर ने बताया कि उनके पास इस समय कोई काम नहीं है उन्हें शासकीय नौकरी दी जाय।
स्वल्पाहार के दौरान बस्ती में उमड़ी भीड़
स्वल्पाहार के दौरान बंसल बस्ती में मुख्यमंत्री के पहुंचने पर बस्ती लोगों की भीड़ उमड़ी। खोबिया बंसल के घर के सामने विशाल जन समूह एकत्रित हो गया। मुख्यमंत्री ने जनसमूह को निराश नहीं किया। स्वल्पाहार के बाद लोगों से मुलाकात की। इस अवसर पर सांसद जनार्दन मिश्र, विधायक राजेन्द्र शुक्ल, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, मऊगंज क्षेत्र के विधायक प्रदीप पटेल, सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डा. अजय सिंह, कलेक्टर इलैयाराजा टी, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह सहित जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।
Chief Minister Shivraj Singh Chauhan committed suicide in the house
PATRIKA IMAGE CREDIT: rajesh patel

ट्रेंडिंग वीडियो