मुख्यमंत्री 150 करोड़ के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का करेंगे लोकार्पण, 30 सितम्बर की तारीख तय

संभागायुक्त ने कलेक्टर समेत विभागीय अधिकारियों के साथ तैयारियों पर किया मंथन, विभागार अफसरों को सौंपी जिम्मेरी

By: Rajesh Patel

Published: 24 Sep 2020, 01:20 PM IST

रीवा. विंध्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल परिसार में बनकर तैयार १५० करोड़ रुपए के सुपर स्पेशिलिटी का लोकार्पण मुख्यमंत्री करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का 30 सितम्बर को रीवा भ्रमण के लिए कार्यक्रम प्रस्तावित है। यह कार्यक्रम नव निर्मित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल परिसर में आयोजित होगा। संभागायुक्त राजेश कुमार जैन ने मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम की तैयारी को लेकर समीक्षा की। इस दौरान कलेक्टर इलैयाराजा टी, आयुक्त नगर निगम मृणाल मीणा भी उपस्थित रहे।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में अधिकारियों की सौंपी जिम्मेदारी
सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में आयोजित बैठक में संभागायुक्त ने व्यवस्था से जुड़े अधिकारियों को दायित्व सौंपे। मंच व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य तैयारियों की विभागवार जिम्मेदारी सौंपा है। संभागायुक्त ने विभागीय अधिकारियों को तैयारियां समय से पूर्ण करने को कहा है। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, अपर कलेक्टर इला तिवारी, एसडीएम फरहीन खान, अधीक्षक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल डॉ. सुधाकर द्विवेदी सहित डाक्टर्स, पीडब्ल्यूडी, नगर निगम आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

स्टाफ नर्स की नियुक्ति प्रक्रिया जल्द होगी पूरी
सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्टाफ नर्स के नियुक्ति की प्रक्रिया का इंटरव्यू करीब-करीब पूरा हो गया है। १३७ पदों के लिए ७ हजार आवेदकों ने आवेदन किया है। ३० सितंबर से पहले रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned