सीटू कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद का घर घेरा, बताई समस्याएं

कलेक्ट्रेट के सामने किया प्रदर्शन, सौंपा मांगों का ज्ञापन

 

By: Mahesh Singh

Published: 30 Jun 2020, 10:31 PM IST

रीवा. सीमेंट फैक्ट्री में कार्यरत श्रमिकों ने सीमेंट मजदूर एकता यूनियन (सीटू) के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर सांसद के घर में डेरा डाल दिया। इस दौरान अपनी विभिन्न मांगें उनके सामने रखी। इसके पहले सीटू कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

जानकारी के अनुसार सीटू कार्यकर्ता मंगलवार को दोपहर में पहले कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पर नारेबाजी करते हुए ज्ञापन दिया। जिसमें लॉकडाउन के पूर्व कंपनी में कार्यरत सभी मजदूरों को काम पर वापस लेने, पिछले महीनों का रूका वेतन भुगतान करने और श्रमिकों के स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की गई।

सीटू के जिलाध्यक्ष गिरजेश सेंगर, उपाध्यक्ष विद्याशंकर मुफलिस, रमाकांत तिवारी, रामनरेश द्विवेदी, राकेश सिंह, रमाकांत पाण्डेय, सीबी ठाकुर एवं अमित सोहगौरा के साथ सभी कार्यकर्ता सांसद जर्नादन मिश्रा के निवास जा पहुंचे और घेराव किया। जिसपर सांसद ने उनकी मांगों का ज्ञापन लेकर कलेक्टर से बात कर श्रमिकों को काम पर रखवाने का आश्वासन दिया है।

इस दौरान सीटू अध्यक्ष सेंगर ने कहा कि यदि सांसद के हस्तक्षेप के बाद भी निकाले गए श्रमिकों को काम पर वापस नहीं लिया जाता तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने में अरविंद सिंह, बसंतलाल सिंह, जेके मिश्रा, रामभान सिंह, रामसुशील मिश्रा, ओपी त्रिपाठी, रामनरेश सिंह, हरिलाल सिंह, उग्रसेन पाण्डय, फिरोज खान आदि शामिल रहे।

Mahesh Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned