जेपी सीमेंट फैक्ट्री में चाकू से हमले में घायल सफाईकर्मी की इलाज के दौरान मौत, तनाव पर पहुंची पुलिस

नौवस्ता चौकी के छिजवार में हुई थी घटना, पुलिस जांच में जुटी

By: Balmukund Dwivedi

Published: 03 Dec 2019, 01:46 AM IST

रीवा. करीब पन्द्रह दिन पूर्व चाकू के हमले से घायल सफाई कर्मी की सोमवार की दोपहर अस्पताल में मौत हो गई। घटना से परिजन आक्रोशित है और उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। वहीं पुलिस परिजनों को समझाइस देने का प्रयास कर रही है।
चोरहटा थाना अन्तर्गत नौवस्ता स्थित जेपी सीमेंट फैक्ट्री में सफाईकर्मी के रूप में काम करने वाले मिरचईलाल बसंल 5& वष्ज्र्ञनिवासी सीतापुर थाना सिंहपुर जिला सतना हाल मुकाम छिजवार पर 18 नवम्बर को चाकू से हमला हुआ था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे खून से लथपथ हालत में कर्मचारियों ने पड़े देखा जिसकी सूचना पुलिस को दे दी। सफाई कर्मचारी को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई। सफाई कर्मचारी की मौत से परिजन आक्रोशित है और उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को समझाइस देने का प्रयास किया लेकिन वे मुआवजा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। फलस्वरूप कर्मचारी का शव अभी मर्चुरी में ही रखा हुआ है। पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए है।

बाबा कैम्प में हुई थी घटना, आरोपियों का नहीं लगा सुराग
उक्त सफाई कर्मचारी के साथ फैक्ट्री के अंदर स्थित बाबा कैम्प के पास घटना हुई थी।प्रतिदिन की तरह वह घटना दिनांक को भी फैक्ट्री में काम करने गया था तभी उस पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के समय आसपास कोई नहीं था जिससे आरोपी की पहचान नहीं हो पाई।दो दिन पूर्व उसकी हालत सुधरने पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज किये थे लेकिन आरोपी के बारे में वह भी जानकारी नहीं दे पाया। फलस्वरूप हमलावर की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

Balmukund Dwivedi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned