scriptसीएम कमलनाथ का रीवा दौरा, अचानक कार्यक्रम निर्धारित होने की यह है वजह | cm kamalnath loksabah election campaigning in rewa | Patrika News

सीएम कमलनाथ का रीवा दौरा, अचानक कार्यक्रम निर्धारित होने की यह है वजह

locationरीवाPublished: Apr 12, 2019 11:10:45 am

Submitted by:

Mrigendra Singh

– पार्टी के प्रमुख नेताओं एवं पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

rewa

cm kamalnath loksabah election campaigning in rewa

रीवा। मुख्यमंत्री कमलनाथ 13 अप्रेल को अल्प प्रवास पर रीवा आएंगे। यहां करीब आधे घंटे का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है, जिसमें प्रमुख नेताओं एवं पार्टी के पदाधिकारियों को चुनाव की तैयारियों को लेकर टिप्स देंगे।
कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गुरमीत ङ्क्षसह मंगू ने बताया कि १३ अप्रेल को दोपहर १२ बजे सीएम चोरहटा हवाई पट्टी में उतरेंगे, इसके बाद हेलीकाप्टर से देवसर जाएंगे। वापस दोपहर 3 बजे फिर लौटेंगे, जहां पर हवाई पट्टी के बाहर कार्यकर्ता बैठक आयोजित की जाएगी।
इस बैठक में कांग्रेस के शहर एवं ग्रामीण कमेटी के सभी पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम अध्यक्ष एवं अन्य को बुलाया गया है। साथ ही पार्टी के किसान कांग्रेस, महिला कांग्रेस, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, सद्भावना प्रकोष्ठ, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, विधि प्रकोष्ठ, कामगार कांग्रेस, उपभोक्ता कांग्रेस, सहकारिता कांग्रेस, सेवादल, आइटी सेल, झुग्गी झोपाड़ी प्रकोष्ठ, पिछड़ा वर्ग कांग्रेस सहित अन्य पदाधिकारी शामिल होंगे।
इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के साथ प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया, पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल, लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के साथ ही कई प्रमुख लोग मौजूद रहेंगे।
कार्यकर्ताओं को बताएंगे ये मेरा चुनाव
रीवा में कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी को लेकर पार्टी प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी के सामने असहज स्थिति बन रही है। इसकी रिपोर्ट एआइसीसी के पर्यवेक्षकों ने भेजी है। जिसके चलते शहडोल और सीधी संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रीवा में भी आधे घंटे का कार्यक्रम तय कर दिया है। यहां पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं को बुलाया गया है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि कमलनाथ नेताओं से कहेंगे कि सब एक होकर चुनाव लड़ें। रीवा की सीट पर यह मानकर चलें कि यह कमलनाथ का चुनाव है, राहुल गांधी का चुनाव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो