scriptरीवा सर्किट हाउस रेप केस पर भड़के शिवराज, कलेक्टर-एसपी से बोले- बुलडोजर कब काम आएंगे, जमीदोंज करो | CM shivraj angry rewa circuit house rape case give order collector SP | Patrika News

रीवा सर्किट हाउस रेप केस पर भड़के शिवराज, कलेक्टर-एसपी से बोले- बुलडोजर कब काम आएंगे, जमीदोंज करो

locationरीवाPublished: Mar 31, 2022 04:56:28 pm

Submitted by:

Faiz

-गुंडे-बदमाशों पर गरजे CM शिवराज-रेपिस्ट महंत की घटना पर जताई नाराजगी-कलेक्टर-एसपी से कहा- बुलडोजर कब काम आएंगे-मकान जमीदोज करने के आदेश

News

रीवा सर्किट हाउस रेप केस पर भड़के शिवराज, कलेक्टर-एसपी से बोले- बुलडोजर कब काम आएंगे, जमीदोंज करो

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा स्थित सर्किट हाउस में महंत द्वारा रेप की घटना के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खासा नाराज नजर आए। मंच पर सभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि, बेटी के साथ दुराचार करने वाला कोई भी हो, उसे कुचल दिया जाएगा। उन्होंने कलेक्टर और एसपी को भी सख्त कारर्वाई करने का कह दिया है। सीएम ने कहा कि, ये बुलडोजर कब काम आएंगे। करो इनको जमींदोज। तोड़ दो गुंडे बदमाशों को। जो बहन और बेटी पर गलत नजर उठाकर देखते हैं।


आपको बता दें कि, बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहर के पीटीएस मैदान में राज्य स्तरीय रोजगार दिवस समारोह को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान वो रीवा सर्किट हाउस में हुए दुष्कर्म और गुंडे-बदमाशों के खिलाफ सख्त तेवर में नजर आए। सीएम शिवराज ने आगे कहा कि, भाजपा की सरकार में मैं किसी भी गुंडे को बर्दाश्त नहीं करूंगा। बेटियों की तरफ गलत नजर उठाने वाले अपराधियों के घर जमींदोज किये जाएंगे। बुलडोजर चलेंगे। ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश की धरती पर चैन से नहीं रहने दूंगा।

 

यह भी पढ़ें- अब तेज रफ्तार दौड़ाया वाहन या बजाया तेज हॉर्न तो खैर नहीं, खास मशीन रखेगी नजर


रोजगार समारोह में CM ने किया कई कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89jyoo

बुधवार को आयोजित राज्यस्तरीय रोजगार समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 580.7542 करोड़ के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया। उन्होंने 258 करोड़ 48 लाख रुपए की लागत के 25 कार्यों का लोकार्पण किया। CM ने 322 करोड़ 26 लाख रुपए की लागत के 31 कार्यों का भूमिपूजन भी किया।

 

यह भी पढ़ें- यहां गरीबों को दिया जा रहा है सबसे मिलावटी राशन, दुकानदारों के व्यवहार भी ठीक नहीं


महंत पर है रेप का आरोप

आपको बता दें कि, मध्य प्रदेश के रीवा में महंत सीताराम दास पर 16 साल की नाबालिग बालिका से रेप का आरोप है। हैरानी की बात तो ये है कि, ये वारदात बाहरी या छुपे हुए स्थान पर नहीं बल्कि, शहर के सबसे पॉश इलाके राजनिवास (सर्किट हाउस) में हुई। 28 मार्च की शाम आरोपी एनेक्सी भवन रूम नंबर-4 में ठहरा था। इस दौरान महंत की जान-पहचान का हिस्ट्रीशीटर लड़की को वहां लेकर पहुंचा था। बालिका से ये कहकर मंहंत के पास ले जाया गया था कि, महंत उसके बिगड़े काम बना देगा। बता दें कि, सीताराम दास, श्रीराम जन्मभूमि न्यास के पूर्व सदस्य राम विलास वेदांती का शिष्य और उनके बड़े भाई का नाती भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो