Sidhi bus accident पीड़ितों से मिल भावुक हुए CM शिवराज सिंह चौहान, बोले...

-कहा, देखते हैं हम किस तरह से Sidhi bus accident पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है

By: Ajay Chaturvedi

Published: 17 Feb 2021, 03:37 PM IST

रीवा. CM शिवराज सिंह चौहान Sidhi bus accident के दूसरे दिन पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने। परिजनों से मिल कर ढांढस बंधाया। कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है। पर देखेंगे कि हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है। इसके लिए हर संभव कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

बता दें कि घटना के दूसरे दिन बुधवार को सीधी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि सीधी में हुआ हादसा बेहद दुःखद है। मैं कल सीधी जाना चाहता था, लेकिन वहां चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में व्यवधान पैदा होता। ऐसी परिस्थिति में, मैं बैठा नहीं रह सकता हूं। मैं सीधी जा रहा हूं, वहां पीड़ित परिवारों से मुलाकात करुंगा।

ये भी पढ़ें- Sidhi bus accident पीड़ितों के घर पहुंचे CM Shivraj Chauhan

इसके बाद वह घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती घायल लोगों से भी मुलाकात की और घटना स्थल का जायजा भी लिया। सीएम ने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया और घायलों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें- Sidhi bus accident: भीषण हादसे में 51 की हुई मौत, 3 की तलाश जारी

बता दें कि सीधी बस हादसे में 51 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई है, आज बस के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हादसे के कारण कल से पूरे प्रदेश का माहौल गमगीन है। सीएम शिवराज आज दमोह के दौरे पर जाने वाले थे लेकिन उन्होंने यह दौरा रद्द कर दिया है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned