script

बोले कलेक्टर मनोज पुष्प, अविस्मरणीय रहेगा रीवा का कार्यकाल

locationरीवाPublished: Apr 08, 2023 09:02:34 am

Submitted by:

Mahesh Singh

रीवा. जिले से स्थानांतरित कलेक्टर मनोज पुष्प को प्रशासनिक अधिकारियों एवं कलेक्ट्रेट के स्टॉफ द्वारा भावपूर्ण विदाई दी गयी। विदाई समारोह में कलेक्टर मनोज पुष्प ने कहा कि रीवा का कार्यकाल अविस्मरणीय रहेगा। उन्हें रीवा टीम का सकारात्मक सहयोग मिला उसी के कारण सफलताएं मिलती गयी।

Collector Manoj Pushp said, Rewa's tenure will be unforgettable

Collector Manoj Pushp said, Rewa’s tenure will be unforgettable

उन्होंने कहा कि मैंने रीवा में क्रापडायवर्सिटी एवं रोजगार व स्वरोजगार के क्षेत्र में कार्य करने का प्रयास किया। इन क्षेत्रों में यहां अनंत संभावनाएं हैं। आगामी दिनों में इनके सार्थक परिणाम आयेंगे। कहा कि यहां के लोगों की ऊर्जा सकारात्मक क्षेत्र में लगी है जिसके कारण रीवा आगे बढ़ रहा है। कहा कि उन्होंने रीवा की तरक्की के लिए अपने कार्यकाल में जो प्रयास किए हैं उनका परिणाम आगामी दिनों में दिखने को मिलेगा। हमेशा सकारात्मक सोच लेेकर आगे बढऩा चाहिए। इस दौरान अधिकारियों ने निवर्तमान कलेक्टर को स्मृति चिह्न एवं उपहार देकर सम्मानित किया।
वहीं अधिकारियों ने भी कलेक्टर मनोज पुष्प की कार्यशैली की सराहना की और कहा कि उन्होंने हमेशा समन्वय और सहयोग से काम किया। इस अवसर पर आयुक्त नगर निगम संस्कृति जैन, सीइओ जिला पंचायत सौरभ सोनवणे, अपर कलेक्टर सतना शैलेन्द्र सिंह, एसडीएम हुजूर अनुराग तिवारी, संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय अनिल दुबे, जिला ई-गवर्नेंस मैनेजर आशीष दुबे, यूबी तिवारी, सभी एसडीएम एवं जिला स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो