MP election 2018: ‘बाबर के जमाने में भी मध्यप्रदेश के उतने मंदिर नहीं टूटे, जितने शिवराज सरकार में टूटे’

MP election 2018: ‘बाबर के जमाने में भी मध्यप्रदेश के उतने मंदिर नहीं टूटे, जितने शिवराज सरकार में टूटे’

Vedmani Dwivedi | Publish: Nov, 10 2018 10:23:29 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 10:23:30 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर नर्मदा, संत एवं गोमाता के साथ अन्याय करने का लगाया आरोप, पद्मधर पार्क में आज होगी सभा, भारी संख्या मेें साधुओं के पहुंचने की संभावना

रीवा. शिवराज सरकार में राज्य मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद चर्चा में आए दिगंबर अखाड़ा से जुड़े संत नामदेव त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

शनिवार को रीवा पहुंचे कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बाबर के जमाने में भी हमारे मध्य प्रदेश के उतने मंदिर नहीं टूटे, जितने मंदिर शिवराज सरकार में टूटे।

कहा कि, कांग्रेस के जमाने में किसी संत की कुटिया नहीं उजड़ी। नर्मदा दु:खी नहीं हुई। गोमाता दु:खी नहीं हुई। मध्य प्रदेश का संत समाज बेहद दु:खी है। मुख्यमंत्री एवं उनके परिवार ने नर्मदा को बेच दिया।

इनके परिवार वालों ने अवैध उत्खनन किया। यदि ये फिर से सरकार में आए तो नर्मदा नहीं रहेगी। कहा कि, गोमाता सडक़ पर मर रही है, मठ मंदिर तोड़े जा रहे हैं। ओंकारेश्वर, चित्रकूट में संतों की सैकड़ों कुटिया तोड़ दी गई। संत समाज अपनी पीड़ा लेकर जनता दरबार में आया है।

अब संत समाज अपने मन की बात करेगा
हम लोग ठगा सा महसूस कर रहे हैं। ये मंदिर की बात करते हैं लेकिन मंदिर नहीं बनाते। कई करोड़ की लागत से अपना कार्यालय बनाते हैं। वायदा किया था कि चुनाव जीतेंगे तो मंदिर बनाएंगे। अब कहते हैं कि देवालय से पहले शौचालय जरूरी है।

बीजेपी को श्राप लगेगा
नर्मदा, संतों, गोमाता का श्राप बीजेपी को लगेगा। बीजेपी सरकार संत को मूर्ख बना रही है। उन्होंने कहा कि हम सरकार में नर्मदा बचाने के लिए , संतों को पानी दिलाने के लिए गए। लेकिन यह भाजपा की सरकार धर्म विरोधी सरकार है। कहा कि धर्म विरोधी सरकार को उखाडक़र धर्म की समर्थक सरकार लाएंगे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned