रीवा में कांग्रेस की किसान पदयात्रा 15 को, लखन घनघोरिया और संजय कपूर होंगे शामिल


- अटरिया बायपास से कलेक्ट्रेट तक निकालेंगे पदयात्रा, राष्ट्रपति के नाम सौंपेंगे ज्ञापन

By: Mrigendra Singh

Published: 12 Feb 2021, 10:50 AM IST


रीवा। किसान आंदोलन को बल देने के लिए कांग्रेस पार्टी ने बड़ा कार्यक्रम करने की तैयारी की है। इसके तहत आगामी 15 फरवरी को शहर के अटरिया बायपास से पदयात्रा निकाली जाएगी। जिसमें पार्टी के कई प्रमुख बड़े नेता शिरकत करेंगे।

इस पदयात्रा में पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर इस कार्यकर्ताओं की अगुआई करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ला एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू ने बताया कि शार्कइन होटल के पास से पदयात्रा 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे प्रारंभ होगी। यह करहिया, ढेकहा होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेगी।

जहां पर राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा जाएगा। इस कार्यक्रम में जिले के हर हिस्से से सभी पदाधिकारी, पूर्व पदाधिकारियों के साथ ही नेताओं और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। आगामी 27 फरवरी को कमलनाथ का भी रीवा में कार्यक्रम है, उसके पहले पार्टी एक और बड़ा आयोजन कर अपनी मजबूती का संदेश देना चाहती है।
--

गोविंदगढ़ में कांग्रेस की रायशुमारी
रीवा। नगर परिषद गोविंदगढ़ में अध्यक्ष और पार्षदों के प्रत्याशी चयन के लिए कांग्रेस पार्टी की ओर से रायशुमारी का कार्यक्रम 12 फरवरी को रखा गया है। पार्टी के पर्यवेक्षक ज्ञानेन्द्र सिंह दोपहर तीन बजे गोविंदगढ़ के रेस्टहाउस में पहुंचेंगे और नेताओं-कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करेंगे। कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तिवारी ने बताया कि इस बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता भी पहुंचेंगे।

Mrigendra Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned