Video: रीवा सांसद का विवादित बयान, बोले युवक कांग्रेस की सभाओं में बोरे भरकर मिलते थे गर्भ निरोधक

Video: रीवा सांसद का विवादित बयान, बोले युवक कांग्रेस की सभाओं में बोरे भरकर मिलते थे गर्भ निरोधक

Suresh Kumar Mishra | Publish: Sep, 06 2018 04:36:43 PM (IST) Satna, Madhya Pradesh, India

Video: रीवा सांसद का विवादित बयान, बोले युवक कांग्रेस की सभाओं में बोरे भरकर मिलते थे गर्भ निरोधक

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा लोकसभा से सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर अपने विवादित बयान से सुर्खियों में हैं। उन्होंने समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मीडिया से बात करते हुए ये सब बोल दिया जिससे कांग्रेस में गुस्सा है। उन्होंने कांग्रेस को व्याभिचारी बताया। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी तक का नाम लेते हुए वे यह तक कह गए कि यूथ कांग्रेस की सभाओं में तो गर्भ निरोधक कंडोम के बोरे मिलते थे। उन्होंने नेहरू के सचिव रहे मथाई की किताब तक पढऩे की सलाह दे डाली।

गौरतलब है कि, विरोध को देखते हुए भारत बंद के दौरान भाजपा के सभी सांसद और विधायक घरों में ही कैद थे। इस बयान के बाद युवा कांग्रेस ने उनके घर के बाहर नारेबाजी भी की। बाद में सूचना पर रीवा आईजी उमेश जोगा के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। हालांकि कांग्रेसी अभी भी भड़के हुए हैं और सार्वजानिक माफी की मांग कर रहे हैं।

विवादित बयान ले सकता है तूल
बता दें कि, मध्यप्रदेश में एट्रोसिटी एक्ट का जबरदस्त विरोध शुरू हो गया गया है। विंध्यक्षेत्र में जहां सवर्ण समाज ने गुरुवार को भारत बंद का समर्थन कर शासन-प्रशासन की नींद -हराम कर दी है। वहीं सांसद जनार्दन मिश्रा का विवादित बयान भाजपा को महंगा पड़ सकता है। गुरुवार को 144 धारा के कारण कांग्रेसी नेता तो मान गए लेकिन आने वाले कल में इसका जबरदस्त विरोध हो सकता है।

प्रदेशभर में राजनेता पसोपेश में
एससी-एसटी एक्ट के विरोध में बढ़ते जनसमर्थन को देखते हुए प्रदेशभर में राजनेता पसोपेश में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही नेताओं को लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ रहा है, लेकिन विरोध-प्रदर्शन के बीच रीवा के राजनेता लक्ष्मण तिवारी का खुलकर इस एक्ट के विरोध में सामने आए हैं। पूर्व विधायक व भाजपा नेता लक्ष्मण तिवारी ने एससी एसटी एक्ट के विरोध में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned