corona : लॉक डाउन : व्यापारी व सामाजिक संगठनों ने जिला प्रशासन को सौंपा 1500 पैकेट खाद्य सामग्री

जिले के सिंधी, अग्रवाल, ताम्रकार, पंजाबी आदि सामाजिक संगठनों के साथ व्यापारियों ने कलेक्टर को उपलब्ध कराए सामग्री

By: Rajesh Patel

Updated: 28 Mar 2020, 02:35 PM IST

रीवा. जिले में लॉड डाउन से निपटने के लिए शनिवार को जिला प्रशासन को व्यापारी और विभिन्न सामाजिक संगठनों ने जरूरतमंदों के लिए कच्चा खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया है। संगठनों के पदाधिकारियों ने संयुक्तरूप से कलेक्टर को 1500 पैकेट खाद्य सामग्री सौंपा है। जिसमें 15 किलो आटा, 6 किलो चावल, 3 किलो दाल, 1-1 किलो तेल, एवं नमक उपलब्ध कराया गया है।

जरूरतमंद के लिए आगे आया यह समाज
कोरोना से बचाव के लिए आगामी 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया यगा है। पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ल के आह्वान पर सिंधी समाज, अग्रवाल समाज, ताम्रकार, पंजाबी समाज सहित अन्य सामाजिक संगठनों ने मिलकर कच्चे खाद्य सामग्री का पैकेट तैयार कर कलेक्टर के समक्ष सौंपा गया है। कारोबारियों व सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने कहा कि जरूरतमंदों की आश्वयकता के लिए खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई है। इस अवसर पर अनिल बुधवानी, विभव सूरी सहित अन्य ने संयुक्तरूप से जरूरतमंदों के लिए खाद्य सामग्री का पैकेट जिला प्रशासन को सौंपा है।

विधायक के आह्वान पर आगे आए व्यापारी
व्यापारियों ने बताया कि पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ल के आह्वान पर सभी एकजुट होकर इस आपदा से निपटने के लिए आगे आए हैं। इसके अलावा दो दिन से जिला प्रशाासन के आह्ववन पर शहर के विभिन्न बस्तियों में 5 हजार से ज्यादा गरीबों को पक्का भोजन कराया गया है।

Corona virus
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned