scriptरीवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची डेढ हजार के पास | Corona infected in Rewa near one and a half thousand | Patrika News
रीवा

रीवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची डेढ हजार के पास

-24 घंटे में मिले 25 कोरोना संक्रमित-पुलिस विभाग में संक्रमण तेज

रीवाSep 22, 2020 / 04:45 pm

Ajay Chaturvedi

कोरोना वायरस प्रतीकात्मक फोटो

रीवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची डेढ हजार के पास

रीवा. जिले में कोरोना की संक्रमण की रफ्तार पर तनिक भी लगाम नहीं लग रहा है। अब तो धीरे-धीरे संक्रमितों की संख्या डेढ हजार के आसपास पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे की रिपोर्ट पर नजर डालें तो हर घंटे एक से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं।
संजय गांधी अस्पताल की लैब से आई रिपोर्ट में 24 घंटे के अंदंर जिले में कोरोना के 25 संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 1468 हो गई है। वहीं 30 कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने के बाद 482 कोरोना संक्रमित जिले में सक्रिय हैं। सभी का इलाज अस्पताल एवं कोविड सेंटर में किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक संक्रमित मरीजों में आईजी कार्यालय की दो महिला स्टाफ सहित एक पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है। ज्ञात हो कि पुलिस विभाग में लगातार कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।
26 स्थान में कंटेन्मेंट जोन में तब्दील

जिले के 26 विभिन्न स्थानों में कोरोना संक्रमित रोगी पाए जाने पर कंटेनमेंट एरिया बनया गया है। जिसमें नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 10 अनंतपुर में रामगोपाल पांडे का मकान, वार्ड क्रमांक 10 शिवनगर में बद्री प्रसाद मिश्रा का मकान, वार्ड क्रमांक 43 चिरहुला में जगदीश प्रसाद नामदेव का मकान, वार्ड क्रमांक 26 छत्रपति नगर में प्रभाकर सिंह का मकान, वार्ड क्रमांक 15 रतहरा में व्यासमणि का मकान, वार्ड क्रमांक 27 पुलिस लाइन कालोनी में तिलकराज बागरी का मकान, वार्ड क्रमांक 26 छत्रपति नगर में राजेश कुमार मिश्रा का मकान, वार्ड क्रमांक 24 द्वारिका नगर में विवेक भारती का मकान, वार्ड क्रमांक 16 संस्कृति गार्डेन में देवेंद्र तिवारी का मकान, वार्ड क्रमांक 11 इंद्रा नगर में विजेंद्र पटेल का मकान, वार्ड क्रमांक 10 सुंदर नगर में विष्णु प्रताप सिंह का मकान, वार्ड क्रमांक 14 संजय नगर में भारत सिंह का मकान, वार्ड क्रमांक 23 अमहिया में शैलेंद्र मिश्रा का घर तथा हुजूर तहसील के ग्राम सिलपरा के वार्ड क्रमांक 9 में रिंग रोड तिराहे से अंदर दिनेश सिंह के घर से ललन सिंह के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। इसी प्रकार नईगढ़ी तहसील के ग्राम नरैनी में वार्ड क्रमांक 4 स्थित कमला प्रसाद साकेत के घर से वसुन्धरा साकेत के घर तक, नगर परिषद नईगढ़ी के वार्ड क्रमांक 5 में गंगा प्रसाद वर्मा के शासकीय आवास, नगर परिषद त्योंथर के वार्ड क्रमांक 8 में राम सनेही पाल के मकान से राजाराम पाल के मकान तक, जवा तहसील के ग्राम बरौली ठकुरान में वार्ड क्रमांक नौ स्थित बुद्धसेन मिश्रा के मकान से रामनिरंजन सिंह के मकान तक, गुढ़ तहसील के ग्राम गुढ़ में वार्ड क्रमांक 2 स्थित रोहित तिवारी के घर तथा मनगवां तहसील के ग्राम मनगवां में वार्ड क्रमांक 15 स्थित शिवम कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान से पीयूष टेलर की दुकान तक, लवकेश कचेर का घर, राजकुमार सेन का घर, ग्राम घुचियारी में रेखा तिवारी पति अंजनी तिवारी का घर, ग्राम कटहा में द्रोणाचार्य शुक्ला के मकान से हनुमान प्रसाद शुक्ला के मकान तक, हनुमना तहसील के ग्राम रमकुड़वा में वार्ड क्रमांक 4 स्थित शैलेन्द्र सिंह का घर एवं सिरमौर तहसील के ग्राम मरैला स्थित वार्ड क्रमांक 6 में सिरमौर-गोदहा मुख्य मार्ग से मरैला में दक्षिण की ओर कांक्रीट रोड से आगे पूर्व में विनोद साकेत के घर को कंटेनमेंट बनाने के आदेश दिए गए हैं। कंटेनमेंट एरिया में आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

Home / Rewa / रीवा में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची डेढ हजार के पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो